Top Stories

दो एक्टिवा रौंदते हुए बस से टकराई कार, युवती सहित तीन की मौत

सुजीत गुप्ता
17 March 2022 1:39 PM GMT
दो एक्टिवा रौंदते हुए बस से टकराई कार, युवती सहित तीन की मौत
x

आगरा के रामबाग पुल पर बृहस्पतिवार दोपहर को भीषण हादसे में कार चालक, एक्टिवा सवार युवती और एक युवक की मौत हो गई। घायल हुए चौथे युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह घटना रामबाग पुल के ऊपर हुई। थाना एत्माद्दौला के प्रभारी निरीक्षक सत्यदेव शर्मा ने बताया कि एक कार दो एक्टिवा में टक्कर मारते हुए रोडवेज बस में जा घुसी। हादसे में एक युवती सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को उपचार के लिए एसएन मेडिकल भेजा गया। उपचार के दौरान युवती सहित तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल की हालत गंभीर बताई जा रही है।

इस हादसे में घायल हुए कार चालक चंद्रभान माथुर पुत्र सम्मति राम निवासी राजभवन, हिंदी संस्थान नगर, थाना न्यू आगरा, एक्टिवा पर बैठी युवती सोनू यादव पुत्री शिवदयाल यादव निवासी खैरगढ़, शेखपुरा, फिरोजाबाद और तरुण कुमार यादव पुत्र सत्यवान यादव निवासी ग्राम किसराव, करहरा, फिरोजाबाद की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि हादसे में घायल ऋषभ कुमार पुत्र बनारसी लाल निवासी कोटली बगीची, देवरी रोड, थाना ताजगंज आगरा का उपचार साईं हॉस्पिटल कमला नगर में चल रहा है।

ये बताया प्रत्यक्षदर्शियों ने

प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि जिस स्थान पर हादसा हुआ, वहां पर बस रुकती हैं। आज भी बस रुकी हुई थी। रामबाग यमुना पुल के पास रोडवेज के पीछे चल रहे एक्टिवा सवार को कार ने टक्कर मार दी। रोडवेज बस चालक ने ब्रेक मारा तो पीछे चल रहे एक्टिवा नम्बर यूपी 80 जीबी 4784 के चालक ने भी ब्रेक लगा ली। इसी बीच पीछे से आ रही कार नम्बर यूपी 80 सीक्यू 5992 के चालक पूरी तरह ब्रेक नहीं लगा पाया। एक्टिवा सवार लोग कार और बस के बीच में बुरी तरह फंस गए।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story