Top Stories

आगरा पुलिस ने कुख्यात बदमाश बदन सिंह को एनकाउंटर में किया ढेर

आगरा पुलिस ने कुख्यात बदमाश बदन सिंह को एनकाउंटर में किया ढेर
x
बदन सिंह पर एक लाख रुपये का इनाम था

यूपी: आगरा पुलिस को बुधवार रात बड़ी कामयाबी हाथ लगी है.बीती रात आगरा पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई.आगरा पुलिस ने जगनेर के कछपुरा गांव के पास चंबल के कुख्यात बदमाश बदन सिंह को एनकाउंटर में मार गिराया.बदन सिंह पर एक लाख रुपये का इनाम था. एनकाउंटर में बदन सिंह का साथी भी मारा गया है.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज ने बताया कि बुधवार देर रात जगनेर थाने के प्रभारी निरीक्षक और उनकी टीम गश्त कर रही थी. तभी पुलिस ने एक मोटरसाइकिल को रुकने का इशारा किया, लेकिन वह नहीं रुकी. उन्होंने बताया कि इसके बाद पीछा करने पर बदमाशों ने मोटरसाइकिल जंगल की ओर मोड़ दी और फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गयी जिसमें बदन सिंह और उसका साथी घायल हो गया.

उन्होंने बताया कि दोनों को एसएमसी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मुठभेड़ के दौरान आगरा के एसएसपी और अन्य अधिकारी की बुलेट प्रूफ जैकेट में गोली लगी.

बता दे कि कुछ दी पहले ही बदन सिंह गिरोह ने आगरा के वरिष्ठ सर्जन उमाकांत गुप्ता का अपहरण किया था. गिरोह ने डॉक्टर से पांच करोड़ रुपये की फिरौती मांगी थी. हालांकि आगरा पुलिस ने धौलपुर पुलिस की मदद से डॉ. गुप्ता को छुड़ा लिया था. पुलिस ने बदन सिंह पर एक लाख रुपये और उसके चार साथियों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था.





Next Story