Top Stories

अखिलेश यादव के भावी पीएम वाले होर्डिंग पर एआईएमआईएम नेता ने दी अपनी प्रतिक्रिया, कहा- सपना कोइ भी देख सकता है..

AIMIM leader gave his reaction on the banner declaring Akhilesh Yadav as the future PM, said this big thing
x

अखिलेश यादव के भावी पीएम वाले होर्डिंग पर एआईएमआईएम नेता ने दी अपनी प्रतिक्रिया

अखिलेश यादव के भावा प्रधानमंत्री वाले पोस्टर को लेकर ओवैसी पार्टी ने नेता ने अखिलेश यादव पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Akhilesh Yadav Hoardings: सपा प्रमुख और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव को भावी प्रधानमंत्री बताते हुए राजधानी लखनऊ में लगे होर्डिंग पर असदुद्दीन ओवैसी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। एआईएमआईएम के प्रदेश प्रवक्ता मोहम्मद फरहान ने सोमवार को कहा कि मुंगेरी लाल के सपने देखने में कोई बुराई नहीं है, लेकिन समाजवादी पार्टी की जमीन पूरी तरह से खिसक चुकी है।

उन्होंने आगे कहा कि पिछले कई चुनावों में, चुनाव दर चुनाव सपा को हार का सामना करना पड़ा है। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के द्वारा ही यह पोस्टर लगाया गया है, लेकिन सपा मुखिया अखिलेश यादव और उनकी पार्टी के नेताओं से यह सवाल है कि वह 2014 का लोकसभा चुनाव हारे, 2017 का विधानसभा चुनाव हारे, इसके बाद 2019 का लोकसभा चुनाव हारे और 2022 का यूपी विधानसभा चुनाव भी हार गए।

सपा के हारने की उम्मीद ज्यादा

एआईएमआईएम नेता ने कहा कि 2024 के भी लोकसभा चुनाव में सपा के हारने की उम्मीद ज्यादा है। वहीं जीतने की संभावना बहुत ही ज्यादा कम है। उन्होंने कहा है कि उन्हें ये नहीं समझ में आ रहा है कि आखिर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता किस आधार पर पार्टी मुखिया अखिलेश यादव को देश का प्रधानमंत्री बता रहे हैं।

सपना देखने पर कोई मुकदमा भी नहीं दर्ज होता

सपा कार्यकर्ताओं द्वारा पोस्टर लगाए जाने पर तंज करते हुए एआईएमआईएम के प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि सपने देखने में कोई बुराई नहीं है। सपना कोई भी देख सकता है। यूपी की योगी सरकार सपना देखने पर कोई मुकदमा भी नहीं दर्ज कराएगी।

Alos Read: सपा कांग्रेस विवाद में अखिलेश के बदले बोल, कहा-हमारे सोचने का तरीका अलग

एआईएमआईएम नेता ने यह भी आरोप लगाया कि प्रदेश के मुसलमानों का सपा से मोह भंग हो गया है। मुस्लिम समुदाय अब एआईएमआईएम के साथ है और यादव पूरी तरह से बीजेपी के साथ जा चुका है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता सिर्फ मुंगेरी लाल के सपने देख रहे हैं और उनके सपने हकीकत से कोसों दूर है

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story