Top Stories

ममता बनर्जी को काले झंडे दिखाए जाने पर भड़के अखिलेश, कह दी बड़ी बीत

सुजीत गुप्ता
3 March 2022 6:07 AM GMT
ममता बनर्जी को काले झंडे दिखाए जाने पर भड़के अखिलेश, कह दी बड़ी बीत
x

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को वाराणसी में तीन जगहों पर काले झंडे दिखाए जाने को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और पूर्व मुख्‍यमत्री अखिलेश यादव ने कड़ा एतराज जताया।


अखिलेश यादव ने अपने ट्वीट में लिखा- ' भाजपा के बिगड़े हालात हैं, क्योंकि दीदी-भइया साथ हैं। भाजपा प.बंगाल में हुई शर्मिंदा हार के सदमे से अभी भी नहीं उबरी है, इसीलिए सुश्री ममता बनर्जी जी को बनारस में काले झंडे दिखा रही है। ये भाजपाइयों की हताशा का ही दूसरा रूप है क्योंकि वो जानते हैं कि वो उप्र भी बुरी तरह हार रहे हैं।'

गौरतलब है बुधवार को वाराणसी में पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी को तीन स्‍थानों पर काले झंडे दिखाए गए थे। चेतगंज लेबर चौराहे के पास जुटे हिंदू युवा वाहिनी के 20-25 कार्यकर्ताओं ने काले झंडे लहराकर उनका विरोध किया। ममता गाड़ी से उतरकर विरोध करने वालों के सामने आ गईं और कुछ मिनट तक वहीं खड़ी रहीं। गंगा आरती के लिए जाते वक्त गोदौलिया चौराहा और दशाश्वमेध पर भी भाजपा के झंडे लहराकर और जय श्रीराम के नारे लगाकर उनका विरोध किया। आरती से लौटते वक्त गोदौलिया चौराहे पर भी दो युवकों ने उन्हें काले झंडे दिखाए।

बतादें कि आज छठे चरण के मतदान के बीच सातवें चरण के चुनाव के लिए प्रधानमंत्री मोदी समेत अन्य दलों के दिग्गज प्रचार करेंगे। वाराणसी सबसे बड़ा केंद्र होगा। यहां गुरुवार को ममता बनर्जी, अखिलेश यादव और जयंत चौधरी सयुंक्त रूप से जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं प्रियंका गांधी, स्मृति इरानी और अनुराग ठाकुर भी चुनाव प्रचार में जुटेंगे। भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज जौनपुर और चंदौली में जनसभा में भाग लेंगे।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story