राष्ट्रीय

अपर्णा यादव के बीजेपी में जाने पर अखिलेश का क्या रहा रिएक्शन, जानें

सुजीत गुप्ता
19 Jan 2022 9:23 AM GMT
अपर्णा यादव के बीजेपी में जाने पर अखिलेश का क्या रहा रिएक्शन, जानें
x

Aparna Yadav BJP : मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की बहू अपर्णा यादव (Aparna Yadav Join BJP) बीजेपी में शामिल हो गई हैं. इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Deputy CM Keshav Prasad Maurya) भी मौजूद रहे. इस मौके पर अपर्णा यादव ने कहा कि मैं बीजेपी की विचारधारा से हमेशा से प्रभावित रही हूं. यादव ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री, सीएम योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य समेत सभी पदाधिकारियों का धन्यावाद करती हूं. मेरी क्षमता के अनुसार जो भी कार्य होंगे मैं करुंगी. उन्होंने कहा कि मेरे लिए राष्ट्रधर्म सबसे ऊपर है और अब मैं राष्ट्र का काम करने जा रही हूं.

अपर्णा यादव के बीजेपी में शामिल होने पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की प्रतिक्रिया आ गई है। अखिलेश यादव ने कहा कि उन्हें इस बात की खुशी है कि समाजवादी पार्टी की विचारधारा का विस्तार हुआ है। उन्होंने यह भी कहा कि मुलायम सिंह यादव ने अपर्णा को काफी समझाने की कोशिश की थी।

अखिलेश यादव ने कहा, ''सबसे पहले मैं बधाई दूंगा और शुभकमानाएं और साथ ही साथ ही हमें खुशी इस बात की है कि समाजवादी विचारधारा का विस्तार हो रहा है। मुझे उम्मीद है कि हमारी विचारधारा वहां संविधान बचाएगी।'' क्या अपर्णा को मुलायम सिंह यादव का आशीर्वाद प्राप्त है? इसके जवाब में अखिलेश ने कहा, ''नेताजी ने बहुत कोशिश की समझाने की।''

क्या सपा ने टिकट देने से इनकार कर दिया था इसलिए अपर्णा ने पार्टी बदली? यह पूछने पर अखिलेश ने कहा'' ''टिकट अभी पूरे नहीं बटे हैं. टिकट किसको मिलना है किसको नहीं मिलेगा यह क्षेत्र और जनता पर निर्भर करता है। आतंरिक सर्वे पर भी निर्भर करता है।'' उन्होंने यह भी कहा कि जिन लोगों को सपा टिकट नहीं दे पा रही है उन्हें बीजेपी टिकट दे रही है। अपर्णा यादव पर तंज कसते हुए अखिलेश ने आगे कहा कि उन्हें जानवरों की सेवा प्रिय है। आज यूपी में गायें भूखी हैं। गाय मां को जो भूखा रखता है उन्हें पाप होगा।

Next Story