राष्ट्रीय

शाहजहाँपुर में कार्यकार्यता सम्मेलन में अखिलेश ने साधा भाजपा पर निशाना, मतदाताओं से किये ये अपील

सुजीत गुप्ता
12 Feb 2022 1:58 PM GMT
शाहजहाँपुर में कार्यकार्यता सम्मेलन में अखिलेश ने साधा भाजपा पर निशाना, मतदाताओं से किये ये अपील
x
पहले चरण से जो हवा चली है भाजपा के लोगों का मौसम खराब हो गया है : अखिलेश यादव ।

शाहजहाँपुर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शाहजहांपुर में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा साथ ही शाहजहांपुर में सपा के सभी 6 प्रत्याशियों को भारी मतों से विजयी बनाने का निवेदन किया।

बरेली मोड़ मैदान आयोजित सपा के कार्यकार्यता सम्मेलन में पहुंचे सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि इस मैदान में उमड़ा जनसैलाब बता रहा है कि शाहजहाँपुर वालो ने छक्का लगाने का मन बना लिया है। यहां के लोग एक बॉल में इतने रन बनाने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि रोशनलाल वर्मा और नीरज मौर्य के आने से मजबूत हुए हैं। रोशन लाल वर्मा, नीरज मौर्य, तनवीर खां, राजेश यादव, उपेन्द्र पाल सिंह और राजेश वर्मा जीत रहे हैं। उन्होंने कहा कि पहले चरण से जो हवा चली है भाजपा के लोगों का मौसम खराब हो गया है। नौजवानों ने जब से वोट किया है भाजपा की खाट खड़ी हो गई है।

भाजपा झूठ बोलने वाले पार्टी है यह लोग कहते थे कि किसानों की आय दोगुनी हो जाएगी क्या किसानों की आय दुगनी हो पाई है? उन्होंने कहा कि अगर इनकी सरकार फिर से आ गई तो राशन भी बन्द हो जाएगा और पेट्रोल-डीजल दो सौ के पार हो जाएगा। ये बीजेपी वाले कह रहे थे गर्मी निकाल देगें, पता नही हमारे बाबा मुख्यमंत्री किसकी गर्मी निकाल रहे थे। लेकिन जैसे ही पहले चरण का चुनाव हुआ इनके कार्यकर्ता नेता ठंडे पड़ गए हैं। सपा की सरकार बनेगी तो घरेलू बिजली 300 यूनिट माफ होगी। सरकारी कर्मचारियों की पुरानी पेंशन बहाल होगी। नौजवान जनता है बेरोजगारी बढ़ती जा रही है, न नौकरी है न रोजगार। नौकरी निकली भी तो परीक्षा रद्द हो गई, परीक्षा होने से पहले ही पेपर लीक हो गया।

Next Story