Top Stories

जानिए सीएम योगी के नजरिए से, अखिलेश यादव के 'आ रहा हूं' विज्ञापन का क्या है मतलब

सुजीत गुप्ता
26 Oct 2021 10:55 AM GMT
जानिए सीएम योगी के नजरिए से, अखिलेश यादव के आ रहा हूं विज्ञापन का क्या है मतलब
x

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला। लखनऊ में आयोजित पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में सीएम योगी ने सपा के 'आ रहा हूं' वाले विज्ञापन पर भी कमेंट किया। उन्होंने कहा कि सपा के विज्ञापन में जो "आ रहा हूँ" लिखा है इसका का मतलब अपहरण, गुंडागर्दी अराजकता है।

मुख्यमंत्री ने उदाहरण देते हुए कहा कि जिस दिन यह विज्ञापन लगाया गया उसी दिन औरेया में सपा नेता ने आठ लोगों का अपहरण करके वसूली करना शुरू कर दिया। लोगों ने पूछा क्या विज्ञापन का मतलब यही है तो उन्होंने कहा हां। मैं आ रहा हूं का मतलब, अपहरण, गुंडागर्दी, अराजकता, प्रदेश के अंदर अव्यवस्था।

मुख्यमंत्री ने कहा कि अब यह नहीं हो पाएगा, प्रदेश अब बदल चुका हैै। सीएम ने कहा कि जब 2017 में जब हमारी सरकारी आई तो हमने सबसे पहला काम क्या किया, किसानों का कर्ज माफ किया। मां बेटी और बहन की सुरक्षा के लिए एंटी रोमियो दस्ते का गठन किया गया।

प्रदेश के लिए नई-नई स्कीम लांच की और जब 2012 में सपा की सरकार बनी थी तो उनका पहला काम रामजन्मभूमि पर आतंकी हमला करने वालाे आतंकियों पर मुकदमे वापस लेने कर कार्रवाई शुरू करना था। दूसरा काम कोसीकलां का दंगा हुआ। इसके बाद तो अंतहीन सिलसिला शुरू हो गया। हर तीसरे दिन एक दंगा होने लगा था।



Next Story