राष्ट्रीय

अख‍िलेश यादव ने योगी सरकार पर लगाए कई गंभीरआरोप

सुजीत गुप्ता
19 Dec 2021 8:16 AM GMT
अख‍िलेश यादव ने योगी सरकार पर लगाए कई गंभीरआरोप
x

फाइल फोटो

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव के करीबी मनोज यादव और जैनेंद्र यादव, सपा प्रवक्ता राजीव राय के घर आयकर विभाग की छापेमारी को लेकर अख‍िलेश ने कहा है क‍ि केंद्र सरकार केंद्रीय जांच ऐजेसियों का दुरुपयोग कर रही है। उन्‍होंने पीएम मोदी के UP+Yogi, बहुत है UPYOGI के बयान पर पलटवार करते हुए योगी सरकार को अनपयोगी बताया। प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में अख‍िलेश यादव ने भाजपा सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा क‍ि हमारे फोन टैप हो रहे हैं और शाम को खुद सीएम योगी उसकी रिकॉडिंग सुनते हैं।

रविवार को राजधानी लखनऊ में आयोजित एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा क‍ि केंद्र सरकार जांच ऐजेंसियों के माध्‍यम से डराने का काम कर रही है। उन्‍होंने आगे कहा क‍ि योगी उत्‍तर प्रदेश के लिए अनुपयोगी है। टेनी को सरकार क्‍यों बचा रही है। सच तो यह है क‍ि भाजपा को प्रदेश में हार का डर सता रहा है। इस अनुपयोगी सरकार से उम्‍मीद ही क्‍या की जा सकता है। निषाद समाज के साथ धोखा हुआ है। केंद्रीय जांच ऐजेंसियों का दुरुपयोग हो रहा है।

अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कहा क‍ि इस अनुपयोगी मुख्यमंत्री के राज में न तो युवाओं को रोजगार मिल पा रहा है और न ही परीक्षाएं हो पा रही हैं। पेपर लीक हो रहे हैं। नौजवान परेशान हैं। किसान परेशान हैं और सरकार है कि उनकी बात सुनती ही नहीं है। अनुपयोगी मुख्यमंत्री को पता है कि जनता उन्हें हटा देगी इसलिए वो आयकर विभाग की रेड करवाकर हमें डराना चाहते हैं लेकिन हम डरने वाले नहीं हैं।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story