Top Stories

परिवारवाद के आरोपों पर अखिलेश यादव मे किया पलटवार, बोले- धुआं वाले धुआं-धुआं हो जाएंगे

सुजीत गुप्ता
2 March 2022 10:24 AM GMT
परिवारवाद के आरोपों पर अखिलेश यादव मे किया पलटवार, बोले- धुआं वाले धुआं-धुआं हो जाएंगे
x

जौनपुर के शाहगंज में जनसभा को संबोधित करते हुए सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। कहा कि अब तक के चुनाव में समाजवादी पार्टी के पक्ष में धुआंधार वोटिंग हुई है। इस बार धुआं वाले धुआं-धुआं हो जाएंगे। दावा किया कि सपा प्रत्याशी की रिकॉर्ड मतों से जीत होगी। इस दौरान परिवारवाद के आरोप पर पलटवार किया। अखिलेश ने कहा कि मैं भाजपा वालों के भाषण सुनता हूं। वो हमें घोर परिवारवादी कहते हैं। हम स्वीकार करते हैं कि हम परिवार वाले लोग हैं।

अखिलेश ने कहा कि हमारे जैसे परिवार वाले लोग जब कभी बाहर से अपने घर जाते हैं तो परिवार के लिए कुछ न कुछ सामान लेकर जाते हैं। बच्चों के लिए मिठाई लेकर जाते हैं। हम बाबा मुख्यमंत्री को एक सुझाव देना चाहते हैं। जब 10 तारीख के बाद आप अपने घर जाएं तो कम से कम अपने गुल्लू के लिए बिस्किट लेते जाना। अखिलेश ने लोगों से यह भी सवाल किया कि गुल्लू कौन है, आप जानते ही होंगे।

अखिलेश ने भाजपा को दुनिया की सबसे झूठी पार्टी करार देते हुए कहा कि वर्ष 2022 तक किसानों की आमदनी दोगुनी करने का वादा करके सत्ता में आई भाजपा ने उनकी कमाई ही आधी कर दी है। खराब नीतियों का नतीजा है कि किसान परेशान हैं।

अखिलेश ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए तंज भरे लहजे में कहा कि बाबा को आजकल नींद नहीं आ रही है। रात में 12-एक बजे उठ जाते हैं और धुआं मांगने लगते हैं कि धुआं लाओ तभी नींद आएगी। अभी कुछ दिन पहले मैंने उनके घर पुताई करने वालों को जाते हुए देखा। मैंने पूछा, कहां जा रहे हो तो उन्होंने कहा कि धुएं के काले धब्बे पोतने जा रहे हैं।

Next Story