Top Stories

अखिलेश यादव ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा-यूपी में सपा ही बीजेपी का कर सकती है मुकाबला

Akhilesh Yadav said in Hardoi that only SP can compete with BJP in UP
x

अखिलेश यादव ने बीजेपी पर बोला हमला।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बार फिर से बीजेपी पर हमला बोला है, साथ ही आजम खान को लेकर भी बीजेपी पर कई आरोप लगाएं हैं।

Akhilesh Yadav: उत्तर प्रदेश में इन दिनों समाजवादी पार्टी और कांग्रेस में विवाद सामने आने लगा है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव हर मौके पर बीजेपी और कांग्रेस पर जमकर वार कर रहे हैं। अपने एक बयान में उन्होंने तो कांग्रेस को बीजेपी के लिए काम करने वाली पार्टी भी बता दिया है। इसी क्रम में अखिलेश यादव ने शनिवार को हरदोई में बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार में महंगाई, बेरोजगारी, अन्याय और अत्याचार अपने चरम पर है। उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी ही बीजेपी का मुकाबला कर सकती है। इसीलिए बीजेपी सरकार सबसे ज्यादा अन्याय और अत्याचार समाजवादी पार्टी के नेताओं पर कर रही है। बीजेपी से हर मुकाबले के लिए समाजवादियों को तैयार रहना होगा।

पूर्व सीएम हरदोई जिले में लोक जागरण अभियान के तहत समाजवादी पार्टी के दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर को संबोधित करने पहुंचे थे उन्होंने कहा कि प्रशिक्षण शिविरों में समाजवादी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता काफी बातें सीख रहे हैं। मुझे भरोसा है कि पार्टी नेता, कार्यकर्ता और बूथ स्तर के साथी पार्टी को मजबूत बनाने का काम करेंगे। आम जनता को समाजवादी पार्टी की नीतियों और कार्यक्रमों में भरोसा है। आने वाले समय में समाजवादी पार्टी लोकसभा चुनाव जीतने जा रही है।

अखिलेश यादव का बीजेपी पर तीखा हमला

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि चुनाव में अब समय नहीं बचा है। आने वाले चार पांच महीने में पूरे देश और प्रदेश में पूरा माहौल चुनावी होगा। इस चुनाव में बीजेपी को हटाने की सबसे बड़ी जिम्मेदारी समाजवादियों की है। हमें अपने कार्यकर्ताओं और नेताओं पर भरोसा है कि समाजवादी एकजुट होकर पूरी ताकत के साथ बीजेपी का मुकाबला करेंगे और उसे हराएंगे।

आजम खान के साथ अन्याय हुआ-अखिलेश

बीजेपी पर हमला जारी रखते हुए सपा अध्यक्ष ने कहा कि देश के इतिहास में और किसी भी प्रदेश में अभी तक जितना अन्याय बीजेपी सरकार ने मोहम्मद आजम खान और उनके परिवार के साथ किया है। उतना किसी के साथ नहीं हुआ होगा। आजम खान और उनके परिवार के लोगों को जेल भेजना बीजेपी की सोची समझी साजिश का ही हिस्सा है।

पूर्व सीएम ने आगे कहा कि हमें उम्मीद है कि हम लोग जैसे ही दूसरे न्यायालय में जाएंगे उन्हें न्याय मिलेगा और वे हम लोगों के साथ कार्यक्रमों में शामिल होंगे। बीजेपी प्रोपेगंडा की सरकार है। जिस तरह से हिटलर की सरकार में एक मंत्री प्रोपेगंडा मिनिस्टर था उसी तरह से बीजेपी की एक यूनिट प्रोपेगंडा चलाती है। बीजेपी के इसी मुकाबले के लिए समाजवादी पार्टी लोक जागरण अभियान और प्रशिक्षण शिविर चला रही है।

Alos Read: UP News: 1 लाख से ज्यादा बेटियों की शादी करवाएगी यूपी सरकार, आयोजन की तैयारी शुरू

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story