Top Stories

अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला हमला, कहा- भाजपा राज में जेबकतरे बड़ी-बड़ी गाड़ियों से चलने लगे हैं

Akhilesh Yadav taunted the Yogi government, asked a funny question by mentioning the development model
x

अखिलेश यादव

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रदेश की बीजेपी की योगी आदित्यनाथ सरकार पर तंज कसा है। उन्होंने बीजेपी के विकास मॉडल पर सवाल उठाते हुए हमला बोला है। पढ़िए पूरी खबर..

Akhilesh Yadav: समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव अक्सर अपने सोशल मीडिया के जरिए यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला करने से नहीं चूकते हैं। कभी अस्पतालों की खस्ता हालत को लेकर तो कभी आवारा पशुओं की वजह से होने वाले हादसों को वो प्रमुखता से उठाते हैं। इस बीच सपा अध्यक्ष ने एक ऐसा ट्वीट किया है, जिसे लेकर वो चर्चा में आ गए हैं। अखिलेश यादव ने योगी सरकार के विकास मॉडल पर तंज कसते हुए उनसे दिलचस्प सवाल किया है।

समाजवादी पार्टी की ओर से एक खबर का हवाला देकर ट्वीट किया गया है जिसमें कानपुर कमिश्नर प्रणाली लागू होने के बावजूद चोरी की घटनाओं में बढ़ोतरी को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा गया है। इस खबर के मुताबिक यहां पर पिछले 8 महीनों में 612 गाड़ियों चोरी हुई है। तमाम दावों के बावजूद प्रदेश की पुलिस यहां चोरी की वारदातें रोकने में नाकाम है, जिसे लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर हमला बोला है।

अखिलेश यादव ने पूछा दिलचस्प सवाल

अखिलेश यादव ने चोरी की बढ़ती घटनाओं को लेकर योगी सरकार पर हमला बोलते हुए बेहद दिलचस्प सवाल किया है। उन्होंने तंज कसा कि भाजपा राज में जेबकतरे बड़ी-बड़ी गाड़ियों से चलने लगे हैं। क्या यही है भाजपा के विकास का मॉडल!

सपा आई तो बदल जाएगी बुलडोजर की दिशा

इससे पहले अखिलेश यादव ने शुक्रवार को सपा कार्यकर्ताओं के प्रशिक्षण शिविर में हिस्सा लिया था। इस दौरान उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को आगामी लोकसभा चुनाव के लिए जीत का मंत्र दिया तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी सरकार पर भी जमकर निशाना साधा। सपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि 'बुलडोजर वाली बीजेपी सरकार सबसे बड़ी भूमाफिया है। अयोध्या में बीजेपी नेताओं ने सबसे ज्यादा जमीन पर कब्जा किया है। सपा की सरकार बदलेगी तो बुलडोजर की दिशा भी बदल जाएगी।

Also Read: बिहार में जाति जनगणना पर सुप्रीम कोर्ट ने पूछा सवाल, कहा जनगणना का नुकसान क्या है?

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story