Top Stories

गैस सिलेंडर के दामों की कटौती पर पूर्व सीएम ने ली चुटकी, अखिलेश यादव बोल-100 महीने की लूट....

Akhilesh Yadav took a jibe at the reduction in the price of LPG gas
x

 एलपीजी गैस की कीमत में कटौती पर अखिलेश यादव ने ली चुटकी।

केंद्र सरकार ने मंगलवार को एलपीजी गैस सिलेंडर के दामों में 200 रुपए की कटौती की है। इसपर यूपी के पूर्व सीएम ने चुटकी ली है। पढ़िए पूरी खबर...

LPG Gas Price: चुनावी मौसम और त्यौहारी मौसम के बीच मोदी सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। आज से देशभर में गैस सिलेंडर के दाम में 200 रुपए की कटौती की है। मोदी सरकार के इस फैसले से गरीबों को बड़ी राहत मिली है। लेकिन विपक्ष मोदी सरकार के इस फैसले को चुनावी चाल बताकर जमकर हमला कर रहा है। इसी क्रम में देश के सबसे बड़े सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के मुखिया अखिलेश यादव ने ट्विटर पर लिखा कि सौ महीनों की लूट… फिर 200/- की छूट!.

सौ महीने की लूट....

पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने अपने ट्विट में मोदी सरकार को घरते हुए लिखा कि सौ महीनों की लूट… फिर 200/- की छूट!, लगता है भाजपा के कैलेंडर में ओणम और रक्षाबंधन दस साल में एक बार ही आता है। ऐसा करके भी लोग मुस्कुरा कैसे लेते हैं? अब भाजपाई धन्यवाद का धारावाहिक भी शुरू कर देंगे। ये जनता के साथ सरासर धोखा है।

इसके पहले यूपी और उत्तराखंड के मुख्यमंत्रियों ने केंद्र सरकार के एलपीजी गैस की कीमतों में कटौती को 33 करोड़ से ज्यादा गैस सिलेंडर उपभोक्ताओं के लिए रक्षा बंधन का तोहफा बताया था। आपको बता दें कि मोदी सरकार ने मंगलवार को रसोई गैस सिलेंडर के दाम 200 रुपये घटाने का फैसला लिया है, जिसके बाद आज से देशभर में गैस सिलेंडर के दाम 200 कम हो गए हैं। साथ ही, केंद्र सरकार ने प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के तहत मुफ्त में 75 लाख नये एलपीजी कनेक्शन देने की भी घोषणा की है। सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में कैबिनेट बैठक में सभी लोगों के लिए एलपीजी सिलेंडर के दाम 200 रुपये कम करने का फैसला किया गया।

Also Read: रक्षाबंधन पर पीएम मोदी ने दिया तोहफा, आज से 200 रुपए सस्ता मिलेगा गैस सिलेंडर

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story