Top Stories

अखिलेश यादव की कोरोना रिपोर्ट आई सामने? सीएम योगी ने फोन कर सेहत की जानकारी ली

सुजीत गुप्ता
23 Dec 2021 6:01 AM GMT
अखिलेश यादव की कोरोना रिपोर्ट आई सामने? सीएम योगी ने फोन कर सेहत की जानकारी ली
x

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की कोरोना वायरस रिपोर्ट निगेटिव आई है। आज ही उनकी पत्नी डिंपल और बेटी के संक्रमित पाए जाने के बाद उनका भी कोरोना टेस्ट हुआ था। बताया जा रहा है कि अखिलेश की बेटी दो दिनों पहले ही विदेश यात्रा से लखनऊ लौटी थीं।

बता दें कि डिंपल यादव ने बुधवार को ट्विटर पर खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि मैंने कोविड टेस्ट कराया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव है। मैं पूरी तरह से वैक्सिनेटेड हूं। कोई भी लक्षण अभी दिखाई नहीं दे रहे हैं। अपनी और दूसरों की सुरक्षा की दृष्टि से मैंने खुद को अलग कर लिया है। हाल फिलहाल मुझसे मिलने वाले सभी लोगों से अनुरोध है कि वे अपनी कोरोना जांच जल्द कराएं।

डिप्टी सीएमओ डॉ. मिलिंद वर्धन ने बताया कि डिंपल यादव के संपर्क में आने वालों की जांच कराई जा रही है। डिंपल के परिवार के अन्य सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट के बारे में डिप्टी सीएमओ ने कोई भी जानकारी देने से मनाकर दिया।

वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने डिंपल यादव और उनकी बेटी के कोरोना पॉजिटिव आने की जानकारी होने पर फोन करके दोनों का हालचाल लिया और उनके स्वास्थ लाभ की कामना की। साथ ही मुख्यमंत्री ने अखिलेश यादव से भी उनकी सेहत की जानकारी ली।



सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story