लाइफ स्टाइल

Sexy Bhojpuri Video: Akshara Singh के Sexy रोमांस से भरा म्यूजिक वीडियो हुआ वायरल

Special Coverage Desk Editor
25 May 2022 4:47 PM GMT
x
Akshara Singh Sexy Video: Akshara Singh Sexy Video: Akshara Singh Sexy Video: Akshara Singh Sexy Video: भोजपुरी सिनेमा का स्तर बीते कुछ वर्षों में तेजी से बढ़ता दिखाई दिया है और अब यहां बनने वाली फिल्में दुनियाभर में शूट की जाती हैं.

Akshara Singh Sexy Video: Akshara Singh Sexy Video: Akshara Singh Sexy Video: Akshara Singh Sexy Video: Hot Bhojpuri Video: भोजपुरी सिनेमा का स्तर बीते कुछ वर्षों में तेजी से बढ़ता दिखाई दिया है और अब यहां बनने वाली फिल्में दुनियाभर में शूट की जाती हैं. भोजपुरी फिल्मों से अधिक उसके गानों ने लोगों का ध्यान आकर्षित किया है और इसकी बड़ी संख्या में फैन फॉलोविंग भी देखने को मिलती है. इसी के चलते भोजपुरी सिनेमा में बनने वाले म्यूजिक वीडियोज को यूट्यूब में लाखों नहीं बल्कि करोड़ की संख्या में व्यूज हासिल होते हैं.

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अदाकारा अक्षरा सिंह का हॉट और बोल्ड अंदाज से भरा भोजपुरी गाना इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है जिसमें वो एक्टर रितेश पांडे के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं. उनके इस गाने को 85 लाख से भी ज्यादा व्यूज प्राप्त हर हैं. देखें अक्षरा और रितेश का ये हॉट भोजपुरी गीत:


Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story