लाइफ स्टाइल

Gorkha के पोस्टर में अक्षय कुमार से हुई बड़ी गलती तो एक्स गोरखा ऑफिसर ने ट्वीट कर टोका, खिलाड़ी ने भी दिया ये जवाब

Arun Mishra
16 Oct 2021 4:35 PM GMT
Gorkha के पोस्टर में अक्षय कुमार से हुई बड़ी गलती तो एक्स गोरखा ऑफिसर ने ट्वीट कर टोका, खिलाड़ी ने भी दिया ये जवाब
x
अक्षय कुमार ने जो पोस्टर शेयर किया था वो काफी दमदार है और फिल्म से रिलीज हुए उनके पहले लुक में वो हाथ में खुखरी लिए नजर आ रहे हैं जो गोरखाओं की पहचान मानी जाती है,

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हाल ही में अपनी अपकमिंग मूवी गोरखा (Gorkha) का एलान किया है. फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) मेजर जनरल इयान कार्डोजो का रोल प्ले करेंगे. इस पोस्टर में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हाथ में खुखरी लिए नजर आ रहे हैं. फिल्म का पोस्टर फैंस को काफी रोमांचित भी कर रहा है, लेकिन इस पोस्टर में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से हो गई है एक बड़ी गलती और उनकी इस गलती को एक्स गोरखा ऑफिसर ने पकड़ लिया और ट्वीट कर अक्षय कुमार को सही भी कर दिया.

अक्षय कुमार से हुई ये गलती

अभिनेता अक्षय कुमार ने जो पोस्टर शेयर किया था वो काफी दमदार है और फिल्म से रिलीज हुए उनके पहले लुक में वो हाथ में खुखरी लिए नजर आ रहे हैं जो गोरखाओं की पहचान मानी जाती है, लेकिन उन्होंने जिस तरह से खुखरी पकड़ी वो तरीका गलत था जिसे एक पूर्व गोरखा ऑफिसर ने नोटिस कर लिया. जिसके बाद उन्होंने अक्षय कुमार को टैग करते हुए ट्वीट किया और लिखा – प्रिय अक्षय कुमार जी, पूर्व एक्स गोरखा ऑफिसर होने के नाते मैं आपका इस फिल्म को बनाने के लिए धन्यवाद करना चाहूंगा. लेकिन कृपा खुखरी ठीक से पकड़ें. खुखरी का धार वाला हिस्सा दूसरी तरफ होगा. ये तलवार नहीं है और एक तस्वीर शेयर करते हुए इसे पकड़ने का सही तरीका भी बताया.

वहीं इस ट्वीट पर तुरंत ही अक्षय कुमार का रिप्लाई आ गया. उन्होंने लिखा – मेजर जौली थैंक्यू इस बात को बताने के लिए. फिल्म की शूटिंग करने के दौरान इस बात का ध्यान रखा जाएगा. मुझे गर्व है जो मैं गोरखा फिल्म का हिस्सा बनने जा रहा हूं.

अक्षय कुमार के सितारे इस वक्त बुलंदियों पर हैं. एक के बाद एक उनकी फिल्म हिट होती जा रही है. जल्द ही उनकी सूर्यवंशी और अतरंगी रे रिलीज होगी वहीं अब वो गोरखा में दिखेंगे जिसकी पहली झलक भी दशहरे के मौके पर उन्होंने दिखा दी है.

Next Story