Top Stories

Alanna Panday Baby: अलाना पांडे ने बेटे को दिया जन्म, पति संग लिप-लॉक करके दी खुशखबरी

Special Coverage Desk Editor
8 July 2024 9:44 AM GMT
Alanna Panday Baby: अलाना पांडे ने बेटे को दिया जन्म, पति संग लिप-लॉक करके दी खुशखबरी
x
Alanna Panday Baby: सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और अनन्या पांडे की चचेरी बहन अलाना पांडे ने घर खुशखबरी आई है. अलाना ने आज अपने घर किलकारी गूंजने की खबर दी है. उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है.

Alanna Panday Baby: सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और अनन्या पांडे की चचेरी बहन अलाना पांडे ने घर खुशखबरी आई है. अलाना ने आज अपने घर किलकारी गूंजने की खबर दी है. उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है. पति इवोर मैक्रे के साथ अलाना ने इंस्टाग्राम पर बेटे का चेहरा दिखाया और रोमांटिक वीडियो शेयर की है. वीडियो में नये-नये मम्मी-डैडी लिप-लॉक करते नजर आ रहे हैं. कपल के इस वीडियो पर बधाइयों की कतार लग लग गई हैं. अनन्या पांडे ने भी मासी बनने पर खुशी जाहिर की है.

कपल ने कैमरे के सामने किया लिप-लॉक

अलाना पांडे और इवोर ने एक शॉर्ट वीडियो साझा किया है. इसमें अलाना बच्चे को गोद में लेकर नजर आती हैं. फिर दोनों एक-दूसरे को किस करते हैं. ब्लू आउटफिट में कपल ट्यूनिंग कर रहे हैं. बेबी ने भी ब्लू कपड़े पहने हैं. वीडियो में अलाना काफी रिवीलिंग और बोल्ड मैक्सी ड्रेस पहने दिख रही हैं. उन्होंने एक चमकदार रंग की छोटी स्कर्ट पहनी थी. जोड़े ने संयुक्त पोस्ट को कैप्शन दिया, "हमारा लिटिल एंजल आ गया है."

सेलेब्स ने दी दिल खोलकर बधाई

कई बॉलीवुड सेलेब्स ने कमेंट सेक्शन में कपल को बधाई दी है. बिपाशा बसु ने लिखा, आपको बधाई. एक्टर जिबरान खान ने लिखा, "ओह माय गॉड !! आप दोनों को बधाई, फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने भी टिप्पणी की, "ओह माय गॉड!!!! अनन्या ने भी वीडियो शेयर करने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया. उन्होंने इसके साथ लिखा, "मेरा खूबसूरत बच्चा भांजा यहां है."

कौन हैं अलाना पांडे

अलाना पांडे एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं, जिनके इंस्टाग्राम पर 1.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं. उनके मैटरनिटी फोटोशूट, जिसमें उनका ब्लू बेबी शॉवर भी शामिल है, ने बहुत लोगों का ध्यान खींचा था. वह जल्द ही प्राइम वीडियो इंडिया के रियलिटी शो द ट्राइब में स्क्रीन पर डेब्यू करेंगी, जो भारत के शीर्ष सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स के जीवन के इर्द-गिर्द घूमेगा. इसका निर्माण करण जौहर का धर्मा एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन कर रहा है.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story