Top Stories

पिता और भाई ने बेटी के प्रेमी को रास्ते से हटाने की रची खौपनाक साजिश, घर बुलाकर सीने में....

सुजीत गुप्ता
16 Dec 2021 7:14 AM GMT
पिता और भाई ने बेटी के प्रेमी को रास्ते से हटाने की रची खौपनाक साजिश, घर बुलाकर सीने में....
x

पिता और भाई को बेटी का किसी युवक से प्यार करना इतना नगवार गुजरा की वो घर पर बुलाकर प्रेमी को गोली मरा देते है। बतादें कि अलीगढ़ के थाना गोधा क्षेत्र के गांव रेहमापुर में बुधवार शाम बेटी के प्रेमी को फोन कर घर बुलाने के बाद उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद युवक के शव को घर के बाहर फेंक दिया।

पुलिस के मुताबिक अतरौली कोतवाली क्षेत्र के गांव रायपुर निवासी प्रदीप पुत्र बालकिशन वाल्मीकि का करीब ढाई साल से गांव रेहमापुर निवासी युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बात की भनक परिजनों को लग चुकी थी। वे इसका विरोध भी कर रहे थे। मगर युवक ने युवती से मिलना नहीं छोड़ा। गांव में दोनों के प्रेम प्रसंग की चर्चा होने लगी।

आरोप है कि युवती के पिता और भाई ने बेटी के प्रेमी को रास्ते से हटाने की प्लानिंग बना डाली। इसके तहत बुधवार शाम को बेटी से फोन कराकर प्रदीप को अपने घर बुला लिया। आरोप है कि शाम करीब पांच बजे प्रदीप जैसे ही युवती के घर पहुंचा तो उसके पिता एदल सिंह और भाई सुरेंद्र ने उसे बंधक बना लिया। तमंचे से सीने पर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद उसका शव घर के सामने ही सड़क पर फेंक दिया।

बताया गया है कि घटना को अंजाम देने के बाद युवती के पिता ने ही पुलिस को घटना की सूचना दे दी और बेटे और बेटी को फरार कर दिया। हत्या की सूचना पर गोधा थाना प्रभारी सीताराम सरोज पुलिसबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं आरोपी एदल सिंह व उसकी पत्नी को हिरासत में लेकर थाने ले गए, जहां दोनों से पूछताछ की जा रही है। इधर, प्रदीप की हत्या की सूचना मिलने पर उसकी पत्नी सुमन व दो भाई थाना गोधा पहुंच गए। जहां मृतक की पत्नी सुमन ने आरोपी एदल सिंह, उसके बेटे सुरेंद्र, बेटी और पत्नी के खिलाफ हत्या व एससी एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कराया है। थाना प्रभारी सीताराम सरोज का कहना है कि प्रेम प्रसंग के चलते युवक की हत्या की गई है। इस मामले में मृतक की पत्नी की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं फरार आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

गांव रायपुर निवासी प्रदीप शादीशुदा था। उसके दो बच्चे भी हैं। प्रदीप की पत्नी सुमन ने पुलिस को बताया कि बुधवार शाम उनके मोबाइल पर किसी का फोन आया था। इसके बाद वह दावत खाने की बात कहकर घर से निकल थे। मृतक प्रदीप की पत्नी सुमन ने पुलिस को बताया कि शाम को उसके पति प्रदीप ने उसे फोन पर जानकारी दी कि एदल सिंह और सुरेंद्र ने उसे घर में बंधक बना लिया है। ये लोग मुझे मार देंगे, किसी तरह मुझे बचा लो। सुमन का कहना है कि जब तक वह प्रदीप के भाइयों के साथ गांव रेहमापुर आई तब तक उसके पति की हत्या कर दी गई थी।

Next Story