Top Stories

अलीगढ़ में 3 अपराधियों पर हुई गैंगस्टर की कार्रवाई

सुजीत गुप्ता
22 May 2022 7:36 AM GMT
अलीगढ़ में 3 अपराधियों पर हुई गैंगस्टर की कार्रवाई
x

एसएसपी के आदेश पर आरोपियों के खिलाफ गांधीपार्क पुलिस ने की कार्रवाई

पुलिस टीमें लगातार पुराने अपराधियों की धरपकड़ में लगी हैं ऐसे में अलीगढ़ में चोरी और लूटपाट करने वाले 3 और अपराधियों के खिलाफ पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की है। एसएसपी के निर्देश पर गांधीपार्क पुलिस ने कार्रवाई की है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हार्डकोर अपराधियों के खिलाफ पुलिस का अभियान लगातार जारी है। इससे पहले इसी सप्ताह में अतरौली और टप्पल क्षेत्र में 10 अपराधियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की जा चुकी है। अपराध पर रोकथाम के लिए जिले में लगातार अभियान चलाया जा रहा है, जो लगातार जारी रहेगा।

पुलिस ने बताया कि तीनों अपराधी अलीगढ़ व बुलंदशहर के रहने वाले हैं। लेकिन वर्तमान में सभी अलीगढ़ के गांधीपार्क थाना क्षेत्र में ही रह रहे हैं। तीनों के खिलाफ अलीगढ़ में ही मुकदमें दर्ज हैं। इन्होंने क्षेत्र में विभिन्न घटनाओं को अंजाम दिया है, जिसके चलते इनके खिलाफ कार्रवाई की है।

इसमें गैंगलीडर नीरज पुत्र रामजीलाल और जसवन्त पुत्र हरिओम गांधीपार्क थाना क्षेत्र के नौरंगाबाद छावनी में पुलिस चौकी के पीछे का रहने वाला है। वहीं सन्दीप पुत्र प्रेमबाबू हालपता मूल रूप से बुलंदशहर के अनूपशहर के गांव वीरपुर का रहने वाला है और वर्तमान में अलीगढ़ के गांधीपार्क थाना क्षेत्र के नौरंगाबाद छावनी में रह रहा है।

Next Story