लाइफ स्टाइल

ये वजह बताकर अल्लू अर्जुन ने ठुकराया तम्बाकू का ऐड

सुजीत गुप्ता
19 April 2022 8:47 AM GMT
ये वजह बताकर अल्लू अर्जुन ने ठुकराया तम्बाकू का ऐड
x

अल्लू अर्जुन से जुड़ी एक ऐसी खबर आ रही है जिस सुनकर उनके फैन्स के दिलों में उनकी इज्जत और बढ़ जाएगी। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, अल्लू अर्जुन को एक तंबाकू कंपनी ने ब्रैंड एंडोर्समेंट के लिए तगड़ी रकम ऑफर की थी। हालांकि अल्लू ने यह ऑफर ठुकरा दिया। रिपोर्ट के मुताबिक, अल्लू अर्जुन के करीबी सोर्स ने बताया, अल्लू अर्जुन को तंबाकू ब्रैंड के लिए तगड़ा ऑफर मिला था लेकिन उन्होंने इसे रिजेक्ट करने में जरा भी देर नहीं लगाई क्योंकि वह खुद तंबाकू नहीं खाते। वह नहीं चाहते कि उनके फैन्स इस ऐड को देखकर यह प्रोडक्ट खाना शुरू कर दें जिससे आगे चलकर लत भी लग सकती है।

सोर्स ने बताया कि फिल्म में स्मोकिंग करना उनके हाथ में नहीं लेकिन जब भी हो संभव होता है, वह इससे बचने का मैसेज देते हैं। बता दें कि अजय देवगन, शाहरुख खान के बाद अक्षय कुमार विमल के ऐड में शामिल हुए हैं। इस बात पर ट्विटर पर कई लोगों ने उनकी काफी ट्रोलिंग की। सेंसर बोर्ड के पूर्व चेयरमैन पहलाज निहलानी भी इस बात पर अपनी नाराजगी जता चुके हैं।

बता दें कि कुछ वक्त पहले अमिताभ बच्चन भी एक पान मसाल कंपनी के ऐड में थे। उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया इसके खबर आई थी कि बिग बी ने इस कंपनी से अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया था और ली हुई फीस भी लौटा दी थी।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story