Top Stories

आजमगढ़ में अमित शाह ने जनता से पूछा? कहां हैं अतीक, मुख्तार और आजम खान, भीड़ ने दिया ऐसा जवाब की...

सुजीत गुप्ता
3 March 2022 12:27 PM GMT
आजमगढ़ में अमित शाह ने जनता से पूछा? कहां हैं अतीक, मुख्तार और आजम खान, भीड़ ने दिया ऐसा जवाब की...
x

आजमगढ़ के लालगंज विधानसभा में गृह मंत्री अमित शाह ने जनसभा को संबोधित किया। गुरुवार को सपा पर जमकर हमला किया। कहा कि यह वीरों की धरती है। 5 चरण में हुए चुनाव में सपा-बसपा का सूपड़ा साफ हो गया है। छठवें व सातवें चरण में भाजपा 300 के पार होगी। यूपी में कानून-व्यवस्था का राज है। प्रदेश का यह परिवर्तन अखिलेश यादव को इसलिए नहीं दिखाई देता।क्योकि, अखिलेश यादव ने काला चश्मा पहन रखा है।

कहां है अतीक, मुख्तार व आजम खान

केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने जनता से सवाल करते हुए कहा कि इस समय मुख्तार अंसारी, अतीक अहमद व आजम खान कहां हैं। जनता बोली जेल में हैं। गृहमंत्री ने कहा कि अगर गलती से भी साइकिल की सवारी की तो यह जेल में रहेगे। यदि आप चाहते हैं कि यह लोग जेल में रहें तो कमल के निशान पर बटन दबाना। भाजपा ने प्रदेश को माफियाओं से मुक्त करने का वादा किया था। पांच साल में योगी ने माफियाओं को चुन-चुन कर समाप्त करने का काम किया।

जनता से अपील करते हुए भाजपा प्रत्याशी को जिताने की अपील की। केन्द्रीय गृहमंत्री ने कहा कि पहले यूपी में कट्टे बनते थे, आज देश मिसाइल और गोला-बारूद बना रहा, जिससे पाकिस्तान डरता है। केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि अखिलेश यादव कहते थे कि काश्मीर को छेड़ा गया तो खून की नदियां बहेंगी। गृहमंत्री ने कहा कि नदियां तो दूर किसी के पत्थर चलाने की हिम्मत भी नहीं हुई।

Next Story