Top Stories

हाथ में तख्ती लेकर पहुंचे एक और बदमाश ने किया सरेंडर

सुजीत गुप्ता
17 March 2022 5:29 AM GMT
हाथ में तख्ती लेकर पहुंचे एक और बदमाश ने किया सरेंडर
x

सीएम योगी ने न सिर्फ भाजपा के संकल्प पत्र के वादे को पूरा किया, बल्कि उससे एक कदम आगे बढ़कर भविष्य में भी माफियाओं और गुंडों के लिए यूपी की राह बंद कर दी। यूपी में योगी सरकार दोबारा बनी है। सीएम योगी ने पहली बार कहा था अपराधी या तो जेल में या प्रदेश के बाहर होंगे। पुलिस प्रशासन को आंख दिखाने वाले माफियाओं, अपराधियों पर पुलिस कहर बनकर टूटी है। उनके नेटवर्क को ध्वस्त कर दिया गया है।

वही अपराधियों में इस कदर खौफ है कि वे आत्मसमर्पण कर रहे हैं। इसका एक नजराना बुधवार को शाहजहांपुर जनपद में भी देखने को मिला। मिर्जापुर थाना क्षेत्र के कुडरा पहाड़पुर के रहने वाले बदमाश सुनील उर्फ टुईया एसपी कार्यालय पहुंचे और एसपी ग्रामीण संजीव कुमार वाजपेयी के समक्ष आत्मसमर्पण के लिए पेश हुआ। उसके हाथ में एक तख्ती थी।

जिस पर लिखा था कि मैं सुनील उर्फ टुईयां अपराध से तौबा करता हूं। यदि मेरे द्वारा भविष्य में कोई भी अपराध किया जाता है तो मेरा एनकाउंटर कर दिया जाए। एसपी ग्रामीण ने बताया कि सुनील उर्फ टुईया करीब 11 बजे पेश हुआ। उसने अपराध से तौबा की है। सुनील उर्फ टुईया के विरूद्ध लूट, डकैती, चोरी हत्या का प्रयास, मादक पदार्थ तस्करी आदि के करीब 14 मुकदमें दर्ज हैं। वह फरार नहीं चल रहा था। वहीं, इसका क्षेत्र में बहुत आतंका था। पुलिस को भी चकमा देता रहता था।

एसपी एस आनंद के निर्देशन पर जिले में धरपकड़ अभियान चल रहा है। बदमाशों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। जिससे अपराधियों में खौफ पैदा हो गया है। कार्रवाई से डरकर से लोग अपराध को छोड़ रहे हैं। कई बाहर काम करने चले गए हैं। बुधवार को मिर्जापुर के कुडरा पहाड़पुर निवासी बदमाश सुनील उर्फ टुईया ने पुलिस के डी से आत्मसमर्पण कर दिया। बुधवार को जिले की पुलिस ने पिछले 24 घंटों में 97 अपरधियों को पकड़ा। जिसमें कुछ अवैध शराब कारोबारी हैं। उनके पास से 676 लीटर कच्ची शराब बरामद हुई है।



सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story