Top Stories

आजमगढ़ जहरीली शराब कांड पर अनुराग ठाकुर ने सपा प्रमुख को घेरा, बोले- अखिलेश के 4 यार?

सुजीत गुप्ता
22 Feb 2022 11:32 AM GMT
आजमगढ़ जहरीली शराब कांड पर अनुराग ठाकुर ने सपा प्रमुख को घेरा, बोले- अखिलेश के 4 यार?
x

आजमगढ़ में हुए जहरीली शराब कांड पर मंगलवार को भाजपा ने सपा को घेरा। भाजपा नेता अनुराग ठाकुर ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर सीधा हमला किया। अनुराग ठाकुर ने कहा कि शराब कांड ने रंगेश और अखिलेश का खेल फिर सामने ला दिया है।

अनुराग ठाकुर का इशारा शराब दुकान के ठेकेदार रंगेश यादव की तरफ था। अनुराग ठाकुर ने कहा कि बहन का बेटा रंगेश सपा नेता के ही घर रहता था। अब तक दस लोगों की मौत हो चुकी है लेकिन अखिलेश यादव चुप्पी साधे हुए हैं।

मीडिया से बात करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि आंतकवादियों का सीधा तार सपा से जुड़ा मिला लेकिन अखिलेश चुप रहे। अहमदाबाद बम विस्फोट में न्यायालय का फैसला आया और आजमगढ़ के लोगों को सजा हुई लेकिन अखिलेश चुप रहे। अखिलेश ने आजमगढ़ के आतंकगढ़ बना दिया।

अब शराब के मामले में सपा नेता के करीबी का नाम आने पर भी अखिलेश चुप हैं। अनुराग ने सपा प्रमुख पर तंज कसते हुए कहा कि अखिलेश यादव के चार यार, गुंडे अपराधी माफिया और भ्रष्टाचार।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि आतंकी और अखिलेश का कनेक्शन सामने आया है, जेल-बेल और ​अखिलेश का कनेक्शन सामने आया है, दलित बेटी का अपहरण और अखिलेश की पार्टी के नेता का खेल भी सामने नज़र आया है।

गौरतलब है कि आजमगढ़ में जहरीली शराब ने तांडव मचाया है। अनुराग ठाकुर भले ही दस लोगों की मौत की बातें कह रहे हैं लेकिन वहां का प्रशासन फिलहाल पांच लोगों की मौत की पुष्टि की है।

पुलिस ने पूर्व सांसद और फूलपुर से सपा प्रत्याशी रमाकांत यादव के करीबी रंगेश यादव सहित पांच पर मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है। बताया जा रहा है कि रंगेश के ही नाम पर ठेका है। घटना के बाद हुई छापेमारी में ठेके से नकली दारू भी बरामद की गई है।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story