राष्ट्रीय

डोर-टू-डोर कैंपेन पर निकले अनुराग ठाकुर ने अखिलेश पर कसा तंज, बोले- 10 मार्च को ये कहेंगे...

सुजीत गुप्ता
23 Jan 2022 9:40 AM GMT
डोर-टू-डोर कैंपेन पर निकले अनुराग ठाकुर ने अखिलेश पर कसा तंज, बोले- 10 मार्च को ये कहेंगे...
x

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तैयारियां तेज हो गई हैं। 10 फरवरी को पहले चरण का मतदान होना है। इसके लिए सभी पार्टियों ने प्रत्याशियों का भी एलान कर दिया है। राजनीतिक उठापठक के बीच चुनाव जीतने के लिए राजनीतिक दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है।

लखनऊ में रविवार को केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने घर-घर चुनाव प्रचार अभियान का शुभारम्भ किया। इस अवसर पर उन्होंने समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि आज अखिलेश यादव कहते हैं कि यह नई समाजवादी पार्टी है, लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि ये वही सच है, जिससे जनता खफा है और 10 मार्च को अखिलेश जी कहेंगे ईवीएम बेवफा है। इस दौरान मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव, कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुईं विधायक अदिति सिंह और कांग्रेस की पोस्टर गर्ल रहीं प्रियंका मौर्य भी डोर टू डोर अभियान में शामिल रहीं।

भाजपा में शामिल हुईं अपर्णा यादव, अदिति सिंह और संयुक्ता भाटिया के साथ प्रचार करते हुए बयान दिया कि अखिलेश यादव हर रोज प्रेस कांफ्रेंस तो करते हैं पर सपा के प्रत्याशियों की पहली सूची आने के बाद दूसरी सूची नहीं आई है क्योंकि इस लिस्ट में 'जेल वाले हैं या फिर बेल वाले...', सपा गठबंधन वाले नजर नहीं आ रहे हैं। जनता सपा का राज भूली नहीं है इसलिए प्रत्याशियों को छिप-छिपकर टिकट दिए जा रहे हैं।

उन्होंने सपा द्वारा 300 यूनिट बिजली देने के वादे पर कहा कि वो जब सत्ता में थे तो जनता को निर्बाध बिजली नहीं दे पाए थे और आज फ्री बिजली देने की बात कर रहे हैं। जनता उनका विश्वास नहीं करेगी और 10 मार्च अपनी हार के बाद वह ईवीएम को दोष देते हुए नजर आएंगे।

Next Story