राष्ट्रीय

बीजेपी ज्‍वाइन करने के बाद, मुलायम सिंह से मिलीं अपर्णा यादव

सुजीत गुप्ता
21 Jan 2022 5:35 AM GMT
बीजेपी ज्‍वाइन करने के बाद, मुलायम सिंह से मिलीं अपर्णा यादव
x

समाजवादी पार्टी छोड़ बुधवार को भारतीय जनता पार्टी ज्‍वाइन करने वाली अपर्णा यादव ने मुलायम सिंह यादव से मुलाकात कर उनका आशीर्वाद लिया। अपर्णा ने मुलायम सिंह का पैर छूकर आशीर्वाद लेती फोटो ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है।

अपर्णा ने ट्वीट में लिखा है-'भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता लेने के पश्चात लखनऊ आने पर पिताजी/नेताजी से आशीर्वाद लिया।' फोटो में मुलायम सिंह यादव अपर्णा को आशीर्वाद देते दिख रहे हैं। गौरतलब है कि बुधवार को अपर्णा यादव ने दिल्‍ली में भाजपा मुख्‍यालय पर भाजपा ज्‍वाइन कर ली थी। उस दिन सपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने अपनी प्रतिक्रया में कहा था कि नेताजी ने उन्‍हें समझाने की बहुत कोशिश की। उधर, अपर्णा यादव ने कहा था कि वह परिवार से विमुख होकर कोई बात नहीं कहेंगी।

उन्‍होंने कहा था कि वह नेताजी (मुलायम सिंह यादव) और सभी बड़ों का आशीर्वाद लेकर आई हैं। अपर्णा के बाद कल मुलायम सिंह यादव के एक और रिश्‍तेदार ने सपा छोड़ दी थी। मुलायम के साढ़ू और अखिलेश के मौसा पूर्व विधायक प्रमोद गुप्ता ने अखिलेश यादव पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा था कि नेताजी को अखिलेश यादव ने बंधक बनाकर रखा है। उन्होंने यह भी कहा था कि सपा में अब गुंडों का बोलबाला है। प्रमोद गुप्ता ने कहा, 'हमारे नेता मुलायम सिंह यादव और शिवपााल यादव को अखिलेश ने बहुत प्रताड़ित किया है। समाजवादी विचारधारा को किनारे कर दिया। जो मुलायम को गाली देते हैं उन्हें पार्टी में ले रहे हैं। ऐसे में समाजवादी पार्टी की विचारधारा कहां जाएगी?'

Next Story