लाइफ स्टाइल

मलाइका अरोड़ा के बर्थडे पर अर्जुन कपूर ने शेयर की रोमांटिक फोटो, करीना कपूर ने कही ये बात..

Arun Mishra
23 Oct 2021 7:28 AM GMT
मलाइका अरोड़ा के बर्थडे पर अर्जुन कपूर ने शेयर की रोमांटिक फोटो, करीना कपूर ने कही ये बात..
x
बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा 23 अक्टूबर को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं.

बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा 23 अक्टूबर को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. मलाइका को सोशल मीडिया पर फैंस और फ्रेंड्स जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. मलाइका को उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने रोमांटिक फोटो पोस्ट कर जन्मदिन की बधाई दी है. अर्जुन ने मलाइका को बर्थडे विश करते हुए दोनों की साथ में एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें मलाइका अरोड़ा उन्हें माथे पर किस कर रही हैं. अर्जुन कपूर बैठे हैं और कैमरा को देखकर स्माइल कर रहे हैं. कपल टेरेस पर बैठकर पार्टी कर रहा है.

मलाइका को जन्मदिन की बधाई देते हुए अर्जुन कपूर ने एक खूबसूरत कैप्शन लिखा है. अर्जुन कपूर ने लिखा- आज के दिन या किसी और दूसरे दिन मैं बस तुम्हारे चेहरे पर मुस्कान लाना चाहता हूं. दुआ करता हूं कि इस साल तुम सबसे ज्यादा मुस्कुराओ.

अर्जुन कपूर के पोस्ट पर मलाइका अरोड़ा ने भी कमेंट किया है. मलाइका ने बॉयफ्रेंड को जवाब देते हुए लिखा- साफ दिख रहा है कि इस तस्वीर में मैं तुम्हें स्माइल करवा रही हूं. अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की ये फोटो वायरल हो रही है.

अर्जुन कपूर की इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने रिएक्ट किया है. रिया कपूर, दिया मिर्जा, ताहिरा कश्यप, मनीष मल्होत्रा, अमृता अरोड़ा, करीना कपूर खान, बिपाशा बसु ने कमेंट किया है. ज्यादातर सेलेब्स ने कमेंट में हार्ट इमोजी बनाया है.

अर्जुन कपूर की पोस्ट पर करीना कपूर का रिएक्शन चर्चा में है. करीना कपूर ने लिखा- मैं फोटो क्रेडिट चाहती हूं अर्जुन कपूर जी. करीना के इस कमेंट से पता चला है कि ये फोटो उन्होंने खींची है. जिसका वो क्रेडिट मांग रही हैं. मलाइका और करीना बेस्ट फ्रेंड्स हैं.

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड के ट्रेंडिंग कपल हैं. दोनों साथ में काफी पसंद किए जाते हैं. मलाइका और अर्जुन साथ में हैंगआउट, वैकेशन और पार्टी करते हुए कई बार नजर आए हैं. फैंस को उनकी जोड़ी काफी पसंद आती है.

Next Story