Top Stories

आरा:ट्रक ने पांच लोगों को कुचला,1 की मौत अन्य घायल

आरा:ट्रक ने पांच लोगों को कुचला,1 की मौत अन्य घायल
x
घटना से गुस्से में ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया और ट्रक के शीशे को तोड़कर उसे क्षतिग्रस्त कर दिया

आरा: बिहार के भोजपुर जिले में एक ट्रक ने सड़क किनारे खड़े पांच लोगों को कुचल दिया.इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चार लोग घायल बताए जारे है. पूरा मामला आरा जिले के इमादपुर थाना क्षेत्र के सहियारा बाजार का है.घायलों में से दो को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद एक को पटना रेफर कर दिया गया.वहीं, दो अन्य जख्मियों का इलाज पीएचसी में चल रहा है.

वही घटना के बाद चालक ट्रक छोड़ फरार हो गया.ऐसे में घटना से गुस्से में ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया और ट्रक के शीशे को तोड़कर उसे क्षतिग्रस्त कर दिया. इसके बाद ग्रामीणों ने सहियारा बाजार में शव को सड़क के बीचों-बीच रख सड़क जाम कर प्रदर्शन किया.इस वजह से सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई.

जैसे ही घटना की जानकारी इमादपुर थाना को मिली थाना इंचार्ज अवधेश कुमार पुलिस बल के साथ तुरंत मौके पर पहुंचे गए और लोगों को समझाने बुझाने में जुट गए.मृतक की पहचान इमादपुर थाना क्षेत्र के सहियारा गांव निवासी परशुराम कहार के 62 साल के बेटे आनंद कहार के रूप में की गई है.जबकि जख्मियों में उक्त गांव निवासी हरे कृष्णा साह (60), अयोध्या साह (50) समेत दो अन्य शामिल हैं.


Next Story