लाइफ स्टाइल

Aryan khan drug case: शाहरुख खान ने आर्यन को बचाने के लिए किया अब नया काम, कल होगी बेल की सुनवाई

Shiv Kumar Mishra
12 Oct 2021 1:01 PM GMT
Aryan khan drug case: शाहरुख खान ने आर्यन को बचाने के लिए किया अब नया काम, कल होगी बेल की सुनवाई
x
बेल नहीं दिला पाए तो हुई सतीश मानशिंदे की छुट्टी

क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन खान को जमानत नहीं मिली तो शाहरुख खान ने वकील सतीश मानशिंदे की छुट्टी कर दी है। अब शाहरुख खान ने नए वकील अमित देसाई को हायर किया है। अब इस केस में आर्यन की अगली जमानत पर सुनवाई 13 अक्टूबर को होगी।

आर्यन खान की बेल के आवेदन को लेकर अमित देसाई कोर्ट में पेश हुए। जमानत याचिका के लिए नोटिस दिए जाने के बाद, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के वकील ने अदालत से कहा कि एजेंसी को जवाब दाखिल करने के लिए कम से कम एक सप्ताह का समय चाहिए। क्योंकि ड्रग्स मामले में कई जमानत याचिकाएं लंबित हैं।

आर्यन का पक्ष रखते हुए अमित देसाई ने कोर्ट में कहा कि "आर्यन पहले से ही बीते एक हफ्ते से जेल में बंद है। बेल पर सुनवाई जांच पर आधारित नहीं है। मैं बेल के लिए दलील नहीं दे रहा हूं, बस मैं बेल के लिए सुनवाई की तारीख मांग रहा हूं।"

इसके साथ ही अमित ने कहा कि "सिर्फ एडमिनिस्ट्रेटिव कारणों के चलते किसी की आजादी दांव पर नहीं लगाई जानी चाहिए। जांच चलती रहेगी, जहां तक कि लड़के (आर्यन) की बात है तो इस केस में अधिकतम सजा सिर्फ एक साल है। उसके पास कोई भी ड्रग या दूसरी साम्रगी नहीं मिली है। इसलिए अगर एनसीबी कहती है कि उन्हें एक और सप्ताह का वक्त चाहिए तो इस बात पर गौर करें कि यह सिर्फ एक साल की सजा के लिए है।"

कौन हैं अमित देसाई

अमित देसाई एक क्रिमिनल लॉयर हैं। उन्होंने ही सलमान खान का हिट एंड रन केस लड़ा था और उन्हें साल 2002 में रिहाई दिलवाई थी। दरअसल, सोमवार को आर्यन की बेल की एप्लीकेशन स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट में दी गई है थी। जहां पता चला कि अब अमित देसाई आर्यन खान की ड्रग्स केस लड़ेंगे।

Next Story