लाइफ स्टाइल

Aryan Khan Drug Case: गवाह का बड़ा दावा- NCB अधिकारी समीर वानखेड़े को 8 करोड़ देने की बात की असलियत

Shiv Kumar Mishra
24 Oct 2021 11:29 AM GMT
Aryan Khan Drug Case: गवाह का बड़ा दावा- NCB अधिकारी समीर वानखेड़े को 8 करोड़ देने की बात की असलियत
x

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में एक नया मोड़ आया है। आर्यन खान ड्रग्स केस में पंच बनाए गए प्रभाकर सेल ने NCB पर कई बड़े गंभीर आरोप लगाये हैं। प्रभाकर सेल ने हलफनामा दाखिल कर कई बड़े चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। बता दें, मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान जेल में बंद हैं।

प्रभाकर सेल ने हलफनामा दाखिल कर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। प्रभाकर ने एनसीबी के जोनल प्रमुख समीर वानखेड़े और दूसरे गवाह केपी गोसावी के खिलाफ बड़े आरोप लगाए हैं। प्रभाकर सेल ने हलफनामा में खुद को केपी गोसावी का बॉडीगार्ड बताया हैं। प्रभाकर ने आरोप लगाया है कि उसने केपी गोसावी और सैम को 25 करोड़ रुपये की बात करते सुना था और 18 करोड़ रुपये में बात बन गई, ऐसा कहते सुना है।

प्रभाकर ने दावा किया कि गोसावी और सैम ने कथित तौर पर 18 में से 8 करोड़ रुपये NCB अधिकारी समीर वानखेड़े को देने की बात कही थी। प्रभाकर ने हलफ़नामे में दावा किया कि क्रूज पर छापेमारी के बाद शाहरुख खान की मैनेजर पूजा डडलानी के साथ केपी गोसावी और सैम को नीले रंग की मर्सिडीज कार में एकसाथ करीब 15 मिनट तक बात करते देखा था। प्रभाकर ने कहा कि उसके बाद गोसावी ने उसे फोन किया था और बतौर पंच बनने को कहा था, उसने बताया कि NCB ने उससे 10 सादे कागज पर हस्ताक्षर करवाए थे। बता दें,केपी गोसावी की तस्वीर आर्यन खान के साथ वायरल हुई थी।

Next Story