लाइफ स्टाइल

आर्थर रोड जेल में ऐसे कटी आर्यन खान की पहली रात, दूसरे कैदियों के साथ शेयर किया कंबल तो खाने को मिला ऐसा खाना

Arun Mishra
9 Oct 2021 4:04 AM GMT
आर्थर रोड जेल में ऐसे कटी आर्यन खान की पहली रात, दूसरे कैदियों के साथ शेयर किया कंबल तो खाने को मिला ऐसा खाना
x
ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन की मुंबई की आर्थर रोड जेल में एक रात काट चुके हैं.

क्रूज़ ड्रग्स मामले में फंसे अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को इस मामले में राहत नहीं मिली है. आर्यन के वकील की ओर से मुंबई के किला कोर्ट में लगाई गई ज़मानत याचिका को शुक्रवार को कोर्ट ने खारिज कर दिया. ऐसे में शुक्रवार की रात को आर्यन आर्थर रोड जेल में बाकि के कैदियों के साथ ही रहे. इस दौरान आर्यन खान को कोई भी स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं दिया गया.

जेल में आर्यन की पहली रात

ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन की मुंबई की आर्थर रोड जेल में एक रात काट चुके हैं. जेल में आर्यन खान को आम कैदियों की तरह ही खाना दिया गया. इसके साथ ही सोने के लिए भी आम कैदियों वाली सुविधाएं ही दी गई हैं.

स्पेशल क्वॉरंटीन सेंटर में रखा गया

आर्थर रोड जेल के बैरक नंबर 1 में आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट को रखा गया है. RT-PCR रिपोर्ट निगेटिव होने के बावजूद दोनों को स्पेशल क्वॉरंटीन सेंटर में रखा गया है.

खाने में मिला ये

इस दौरान जेल में आर्यन खान से आम कैदी की तरह ही बर्ताव हो रहा है. जेल सूत्रों के मुताबिक आर्यन को खाने में मूंग दाल, चावल, हरी सब्जी और गेहूं की रोटी दी गई.

शेयर करना पड़ा सामान

आर्यन और अरबाज को जेल एक ही ब्लैंकेट दी गई है जिसे दोनों को शेयर करना पड़ा. इसके साथ ही आर्यन और अरबाज को बेडशीट और तकिया भी एक दूसरे के साथ शेयर करना पड़ा. आर्यन ने दोस्तों से जेल में गर्मी होने की बात भी कही है. मिली जानकारी के अनुसार बैरेक नंबर 1 में सिर्फ 1 पंखा लगा है.

आपको बता दें कि आर्यन खान को अब सोमवार तक जेल में ही पूरा वक्त गुजारना होगा. सेशन कोर्ट बंद होने की वजह से जमानत याचिका दाखिल नहीं कर सकते हैं. ऐसे में आगे की प्रक्रिया कोर्ट खुलने के बाद ही शुरू की जाएगी.

Next Story