लाइफ स्टाइल

आर्यन की जमानत अर्जी पर आज सुनवाई संभव

Shiv Kumar Mishra
11 Oct 2021 4:20 AM GMT
आर्यन की जमानत अर्जी पर आज सुनवाई संभव
x

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत अर्जी पर आज सेशन कोर्ट में सुनवाई हो सकती है। उनकी ओर से वकील सतीश मानशिंदे ने शनिवार को एक एप्लीकेशन स्पेशल NDPS कोर्ट में दायर की थी। हालांकि, अदालत ने अभी तक सुनवाई का समय तय नहीं किया है। आर्यन के साथ पकड़े गए अरबाज मर्चेट के वकील भी आज उनकी जमानत अर्जी सेशन कोर्ट में दायर करेंगे। इन दोनों के अलावा मुनमुन धमेचा, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा, इश्मीत सिंह चड्ढा, मोहक जायसवाल और नुपूर सतीजा की जमानत पर भी आज सुनवाई हो सकती है।

आज अगर आर्यन का मामला सुनवाई के लिए आता है तो NCB आर्यन की जमानत को रोकने का पूरा प्रयास करेगी। जानकारी के मुताबिक, ड्रग सप्लाई करने के आरोप में गिरफ्तार अचित कुमार के सामने बैठकर पूछताछ करने को आधार बनाते हुए NCB आर्यन की जमानत का विरोध कर सकती है। आज ही NCB ने आर्यन के करीबी फिल्म प्रोड्यूसर इम्तियाज खत्री को भी पूछताछ के लिए तलब किया है। खत्री के घर और दफ्तर शनिवार को NCB ने आठ घंटे तक रेड की थी।

रविवार को इस केस में हुई 20वीं गिरफ्तारी

क्रूज ड्रग्स मामले में NCB ने गोरेगांव से दूसरे विदेशी नागरिक को गिरफ्तार किया है। जांच एजेंसी ने उसके पास उसके पास से काफी मात्रा में कोकीन बरामद की है। NCB ने बताया कि आरोपी नाइजीरिया का नागरिक है। उसका नाम ओकारो औजामा है। NCB के मुताबिक, यह विदेशी नागरिक ड्रग्स केस की अहम कड़ी है। उसे आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। इसको मिलाकर क्रूज ड्रग्स केस में अब तक 20 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

ड्राइवर का बयान आर्यन के खिलाफ जा सकता है

NCB ने शनिवार को शाहरुख के ड्राइवर से लंबी पूछताछ की थी। जानकारी के मुताबिक, ड्राइवर ने ये स्वीकार किया है कि उसने आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट को क्रूज टर्मिनल पर ड्रॉप किया था। ड्राइवर के बयान को भी आधार बनाकर NCB, कोर्ट में आर्यन खान की जमानत का विरोध करेगी। सूत्रों के मुताबिक, शाहरुख के ड्राइवर ने NCB को बताया है कि आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, प्रतीक गाबा के साथ एक और शख्स आर्यन के बंगले मन्नत से एक साथ मर्सिडीज गाड़ी में निकले थे। ये सभी लोग एक साथ क्रूज पार्टी के लिए निकले थे। क्रूज पार्टी से कुछ दिन पहले ड्रग्स को लेकर बातचीत भी हुई थी, जिसका NCB को सबूत मिला है।

जेल में आर्यन खान का चौथा दिन

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स मामले में 8 अक्टूबर से ऑर्थर जेल में हैं। आर्यन को 2 अक्टूबर को NCB ने मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर उनके दोस्त अरबाज खान के साथ पकड़ा था। बताया गया है कि NCB को आर्यन के पास से कोई ड्रग्स नहीं मिली थी। आर्यन ने पूछताछ में शौकिया तौर पर ड्रग्स लेने की बात कुबूली थी। उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट के अपने जूते में चरस छिपाने की बात भी सामने आई थी।

Next Story