Top Stories

आर्यन की अनन्या से हुई गंदी बातों की चैट वायरल, मैं इंतज़ाम करवा दूँगी उसका

Shiv Kumar Mishra
26 Oct 2021 6:34 AM GMT
आर्यन की अनन्या से हुई गंदी बातों की चैट वायरल, मैं इंतज़ाम करवा दूँगी उसका
x
पुलिस अधिकारी के सवाल से सहम गए अनन्या पांडेय ओर दिया यह जवाब

3 अक्टूबर को मुम्बई पुलिस ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को अंदर कर दिया था. आर्यन खान पर आरोप है कि वह हानिकारक चीजो का सेवन करते हैं और उन्हें ऐसे पदार्थ बेचने वाले लोगो के काफी समय से संपर्क में है. मुम्बई पुलिस ने आर्यन खान को मुम्बई के एक बीच पर चल रही क्रू पार्टी के दौरान हानिकारक चीजो का सेवन करने की वजह से अंदर कर दिया है. आर्यन के बारे में बताए तो उनके खिलाफ पुलिस भयत ही कूद जोरो-शोरो से तहकीकात कर रही है जिसके चलते एक के बाद एक राज बाहर आ रहे हैं. हालहि में मुम्बई पुलिस ने आर्यन खान की व्हाट्सएप चैट्स को तलाशना शुरू किया है जिसके चलते आर्यन खान से तालुख रखने वाले सभी लोग बहुत ज्यादा परेशानी में आ गए. पुलिस को आर्यन की व्हाट्सएप चैट्स में बहुत कुछ मिला हैं जिसके चलते वह उन सभी लोगो को संपर्क कर रही हैं जो आर्यन की इस चैट्स में सामने आए हैं.

अनन्या को स्टेशन बुला कर पूछ लिए पुलिस ने हैरान करने वाले सवाल

पिछले दो दिनों से आर्यन खान के साथ अनन्या पांडेय का भी नाम जोड़ा जा रहा है क्योंकि आर्यन ने अनन्या के साथ बहुत सारी बाते की हैं जिसमे अनन्या ने आर्यन से हानिकारक पदार्थो का बारे में बात की हैं. जिसके चलते पुलिस की अब एक नज़र अनन्या पांडेय पर है. मुम्बई पुलिस ने हालहि में अनन्या पांडेय के घर लैटर भेजा हैं और तलाशी करने के लिए कुछ पुलिस वालों को भी भेजा हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मुम्बई पुलिस ने अनन्या पांडेय को पूछ-ताछ के लिए स्टेशन में भी बुलाया हैं. इस दौरान पुलिस ने अनन्या के सामने उनकी ओर आर्यन की करि गई चैट्स दिखाई और ऐसे सवाल पूछे जिसके चलते अनन्या पांडेय मानो रोने लगे गई. आइये आपको बताते हैं कि पुलिस को आर्यन की चैट्स में ऐसा क्या मिला जिसके बारे में पूछते ही अनन्या के पसीने आ गए और पिता चंकी पांडेय के कंधे पर सर रख कर रोने लगी.

पुलिस अधिकारी के सवाल से सहम गए अनन्या पांडेय ओर दिया यह जवाब

मुम्बई पुलिस इन दिनों बहुत ही ज्यादा अग्रिसिव है उन लोगो के खिलाफ जो कि हानिकारक चीजो का सेवन करके इन सभी बढ़ावा दे रहे हैं. आर्यन से मिली चैट्स के मुताबिक मुम्बई पुलिस ने अनन्या पांडेय को शक के दायरे में ले लिया जिसके चलते तुरत अनन्या पांडेय को स्टेशन बुला लिया पूछ-ताछ करने के लिए . अनन्या से पूछ-ताछ के दौरान मुम्बई पुलिस ने ऐसे सवाल पूछ लिए की जिसके चलते अनन्या का चहरा लाल हो गया और उसके पसीने आ गए. पुलिस अधिकारी ने आर्यन की व्हाट्सएप चैट्स में जो मिला उसके मुताबिक अनन्या से पूछा कि " मैं इंतज़ाम करवा सकती हूँ उसका " इसका क्या मतलब है. अनन्या ओर आर्यन की चैट्स में पुलिस को यह वाक्य मिला था जिसके चलते उन्होंने अनन्या से यह सवाल पूछा. जवाब देते समय अनन्या ने पुलिस से बोला कि मैं उस समय मैं ओर आर्यन एक दूसरे से हँसी मजाक कर रहे थे इसलिए मैंने ऐसे बोला. अनन्या जब स्टेशन से बाहर आई उसका चहरा बुरी तरह लाल हो रहा हैं. स्टेशन के अंदर जो भी पूछताछ हुई उसकी जानकारी खुद मुम्बई पुलिस ने दी हैं.

Next Story