Top Stories

बिहार में जब तक नीतीश कुमार हैं तब तक मुसलमान सुरक्षित: ललन

Shiv Kumar Mishra
18 Oct 2021 3:47 AM GMT
बिहार में जब तक नीतीश कुमार हैं तब तक मुसलमान सुरक्षित: ललन
x

पटना।जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने रविवार को सलीम परवेज की घर वापसी के बाद स्पष्ट संकेत दिया कि अल्पसंख्यक जदयू में पूरी तरह सुरक्षित हैं।

ललन सिंह ने मिलन समारोह के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि बिहार में नीतीश के रहते मुसलमानों को कोई आंख नहीं दिखा सकता है। बिहार में जब तक नीतीश कुमार हैं तब तक मुसलमान सुरक्षित हैं। अल्पसंख्यकों को चिंता करने की जरूरत नहीं है। नीतीश कुमार ही हैं, जो बिहार को बचा सकते हैं। बिहार के अल्संख्यकों के हित की रक्षा कर सकते हैं।

उन्होंने कहा कि राजनेताओं और दलों को यह बात समझना चाहिए कि नीतीश कुमार की लोकप्रियता यूं ही नहीं बढ़ी है। बिहार में अल्पसंख्यकों के लिए आजादी के बाद जितना काम हुआ, उसमें सबसे ज्यादा योगदान नीतीश कुमार का है।

जदयू अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा है कि नीतीश कुमार ने बिहार में अल्पसंख्यकों के लिए जो काम किया है। वैसा काम किसी भी पूर्व मुख्यमंत्री ने नहीं किया। जो लोग अल्पसंख्यकों का वोट लेते रहे, वह उन्हें विकास की मुख्यधारा में जोड़ने का काम नहीं कर सके। मुसलमानों की प्रगति के लिए यह जरूरी था कि उनके अंदर शिक्षा का स्तर बेहतर किया जाये। नीतीश कुमार ने इस दिशा में सबसे ज्यादा काम किया।

जदयू अध्यक्ष ने कहा कि बिहार में मदरसों की स्थिति खस्ताहाल थी। मदरसा शिक्षकों को समय पर वेतन नहीं मिलता था। लेकिन आज वक्त बदल चुका है। ललन सिंह ने कहा कि न्याय के साथ विकास का नारा है। नीतीश कुमार ने दिया था और इसे सही तरीके से जमीन पर उतारा भी गया।


Next Story