Top Stories

ब्रजेश पाठक के डिप्टी सीएम बनते ही संविदा कर्मी-बेरोजगारों में लौटी आस, जानिए क्यों

Shiv Kumar Mishra
26 March 2022 3:43 AM GMT
ब्रजेश पाठक के डिप्टी सीएम बनते ही संविदा कर्मी-बेरोजगारों में लौटी आस, जानिए क्यों
x

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार मे उप मुख्यमंत्री बने ब्रजेश पाठक से संविदा कर्मी और बेरोजगार युवाओं की उम्मीद एक बार फिर से जाग गई है। इस उम्मीद का कारण भी जानना जरुरी है क्योंकि साल 2022 का वो पहला दिन यानि एक जनवरी को नववर्ष की बेला पर ब्रजेश पाठक ने इन संविदकर्मियों और बेरोजगार संगठनों से स्पेशल कवरेज न्यूज के सलाहकार संपादक सुरेन्द्र दुबे, वरिष्ठ पत्रकार प्रमोद गोस्वामी और संपादक शिवकुमार मिश्र के नेत्रत्व में मुलाकात की।

इन संगठनों मे अनुदेशक संघ के विक्रम सिंह , प्रिया दीक्षित , अभिषेक वर्मा , ड़ी के तिवारी , बीपीएड भर्ती संघ से देवेन्द्र पाण्डेय, असि प्रो की ओर से प्रदेश अध्यक्ष और डॉ ओंकार नाथ त्रिपाठी, विशिष्ट बीटीसी की और से कल्पना गुप्ता , सुमन राय , एंबुलेस कर्मचारी संगठन से अभिषेक मिश्र, 69000 हजार भर्ती से शिखा पाल के साथी, ग्राम प्रहरी संघ से बालमुकुंद त्रिपाठी समेत कई लोग शामिल हुए थे।

उस आत्मीय मुलाकात का सीन अब इन सभी संगठनों के मन में गूंज रहा है। चूंकि ब्रजेश पाठक जी राजनीत के माहिर खिलाड़ी है। उन्हे बड़ी समझ है कि किस तबके का वोट बेंक सरकार से जुड़ा रहे ये बेहद जरूरी है। जल्द ही इस बात पर उनसे बात की जाएगी।


अब सभी संगठनों की बात मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तक ब्रजेश पाठक के जरिए एक बार फिर से पहुंचाई जाएगी। शायद इनके लिए कोई रोशनी की किरण निकले और इनके परिवार मे खुशी की लहर दौड़ जाए।



Next Story