Top Stories

गोली लगते ही चेन स्‍नैचर ने SSP से लगाई गुहार, सर एक बार...

सुजीत गुप्ता
12 May 2022 6:54 AM GMT
गोली लगते ही चेन स्‍नैचर ने SSP से लगाई गुहार, सर एक बार...
x

गोरखपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने कोतवाली थाना इलाके में बालिका से मोबाइल लूटने वाले और महिला से चेन स्नैचिंग करने वाले बदमाश शहजादा को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। हालांकि की लेकिन हैरान करने वाली बात ये है कि जब उसको गोली लगी तो सब हेकड़ी डीली हो गई और चेन स्‍नैचर ने एसएसपी से गुहार लगाने लगा की 'एक बार मौका दे दीजिए। वादा करता हूं। दिल से दिमाग से। आप मुझे स्‍टाम्‍प पेपर दे दीजिए। लिखित दे देता हूं। दोबारा अपराध नहीं करूंगा। आप माफ कर सकते हैं।

पुलिस से गुहार लगाने वाला ये अपराधी वास्‍तव में इतना दुस्‍साहसी है कि गोली लगने से पहले तक वह पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर रहा था। अपराधी का नाम शहजादा है। उसने दो दिन पहले ही गोरखपुर के कोतवाली क्षेत्र में एक लड़की से मोबाइल लूट लिया था। उसी दिन उसने एक महिला से चेन स्‍नैचिंग भी की थी।

आज सुबह पुलिस ने शक के आधार पर व्‍ही पार्क के पास उसे ललकारा तो वह पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने लगा। जवाब में पुलिस ने भी गोलियां चलाईं। इस दौरान पुलिस की एक गोली शहजादा को लगी। वह घायल हो गया।

इसी बीच मौका पाकर शहजादा का साथी फरार हो गया। शहजादा के पास से पुलिस ने एक मोबाइल बरामद किया है। एसएसपी ने शहजादा और उसके साथी बदमाश के साथ एनकाउंटर में शामिल टीम को 25 हजार रुपए इनाम देने की घोषणा की है।

Next Story