Top Stories

ओवैसी का तंज-आशीष के अब्‍बाजान को क्‍यों नहीं हटाते PM मोदी? योगी क्यों हैं चुप! कमल की जगह थार सिंबल रख ले BJP

Arun Mishra
10 Oct 2021 4:58 PM GMT
ओवैसी का तंज-आशीष के अब्‍बाजान को क्‍यों नहीं हटाते PM मोदी? योगी क्यों हैं चुप! कमल की जगह थार सिंबल रख ले BJP
x
ओवैसी ने कहा कि बीजेपी को अपना सिंबल बदलकर थार जीप रख लेना चाहिए.

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने लखीमपुर की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी ने अजय मिश्रा को कैबिनेट से क्यों नहीं हटाया? अगर पिता मंत्री हैं, तो गाड़ी उन्हीं की है, इससे 5 किसानों की मौत हुई, उन्होंने लोगों को चेतावनी दी और 2 दिन बाद 5 किसान मारे गए, नरेंद्र मोदी उन्हें बर्खास्त क्यों नहीं करते?

बलरामपुर पहुंचे ओवैसी ने कहा, ''क्या मोदी आशीष के अब्बा जान को नहीं हटाएंगे? क्या अब्बा जान के बेटे के खिलाफ बाबा (योगी आदित्यनाथ) कोई कार्रवाई नहीं करेंगे? पीएम मोदी ने अजय मिश्रा को नहीं हटाया, क्योंकि वह ऊंची जाति के हैं. आशीष के जगह अतीक होता है तो अब तक बाबाजी का बुल्डोजर चल जाता.'' ओवैसी ने सवाल पूछा कि क्या योगी बाबा के बुल्डोजर पर लिखा है कि सिर्फ मुसलमानों का घर तोड़े जाएं. बीजेपी को कमल का निशान बदलकर थार जीप रख लेना चाहिए जिससे लोगों को कुचला जा सके.

ओवैसी ने कहा कि बीजेपी को अपना सिंबल बदलकर थार जीप रख लेना चाहिए.

ओवैसी ने हमला बोलते हुए आगे कहा कि ऐसा इसलिए है क्योंकि अजय मिश्रा उच्च जाति के हैं, चुनाव नजदीक हैं और उन्हें उच्च जाति के वोट नहीं मिलेंगे। अगर आशीष की जगह उनका नाम अतीक होता, तो क्या वे उनके घर पर बुलडोजर नहीं चलाते?

ओवैसी ने बलरामपुर में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि यूपी में अब तक सत्ता में रही पार्टियों के लिए मुसलमानों का वोट कोई अहमियत नहीं रखता है अपनी ताकत दिखाने के लिए मुसलमानों को एकजुट होकर वोट देना पड़ेगा और जब मुसलमान एकजुट होकर वोट करेगा तभी उत्तर प्रदेश में मुसलमानों का कोई नेता होगा।ओवैसी संडे को उतरौला विधानसभा के सादुल्लानगर बाजार में आयोजित शोषित वंचित समाज के सम्मेलन को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे।

Next Story