Top Stories

अतीक अहमद का दूसरा बेटा भी फरार, पुलिस ने रखा 25 हजार का इनाम, जानें क्या है मामला?

सुजीत गुप्ता
22 Feb 2022 6:12 AM GMT
अतीक अहमद का दूसरा बेटा भी फरार, पुलिस ने रखा 25 हजार का इनाम, जानें क्या है मामला?
x

यूपी के बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद के छोटे बेटे अली की गिरफ्तारी के लिए यूपी पुलिस ने 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। अली पर पांच करोड़ की रंगदारी मांगने का आरोप है। अतीक अहमद फिलहाल गुजरात की साबरमती जेल में बंद हैं। अली के खिलाफ 21 दिसम्‍बर 2021 को प्रयागराज के करेली थाने मुकदमा दर्ज हुआ था। अली तभी से फरार चल रहा है।

अली पर जमीन कब्‍जाने का भी केस दर्ज हुआ है। पुलिस ने इस मामले में नामजद छह अन्य लोगों के खिलाफ भी 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। इनमें अतीक अहमद के रिश्तेदार असद, परिवार के करीबी आरिफ उर्फ कछौली, संजय सिंह, फुल्लू, इमरान उर्फ गुड्डू और अमन शामिल हैं।

बाहुबली सांसद अतीक अहमद का बड़ा बेटा मोहम्‍मद उमर भी फरार चल रहा है। अली के खिलाफ करेली थाने में शिकायत उनके रिश्‍तेदार जीशान ने दर्ज कराई थी। एफआईआर में आरोल लगाया गया है कि अतीक अहमद के बेटे अली और उसके सहयोगियों ने करेली में जीशान उर्फ जानू की 5 बीघा जमीन पर कब्‍जा कर लिया है। आरोप है कि दोनों ने जीशान को जान से मारने की धमकी देकर फोन पर अतीक अहमद से बात करवाई। जेल में बंद अतीक अहमद ने फोन पर जीशान से जमीन को अपनी पत्नी शाहिस्ता के नाम करने को कहा। जमीन नहीं देने की स्थिति में 5 करोड़ रुपए रंगदारी की मांग की। जीशान ने अली और उसके सहयोगियों पर परिवार के लोगों से मारपीट का भी आरोप लगाया। पुलिस ने इस मामले में अली के कुछ सहयोगियों को गिरफ्तार किया है जबकि अली अब भी फरार चल रहा है।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story