Top Stories

ATS की बड़ी कार्रवाई,मुजफ्फरनगर में छापेमारी कर दो ड्रग्स तस्कर दबोचे, भारी मात्रा में हेरोइन बरामद

ATS की बड़ी कार्रवाई,मुजफ्फरनगर में छापेमारी कर दो ड्रग्स तस्कर दबोचे, भारी मात्रा में हेरोइन बरामद
x

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में शनिवार देर रात गुजरात एटीएस की टीम ने किदवईनगर में हैदर के मकान पर छापेमारी कर 210 किलो हेरोइन बरामद की है। हेरोइन की इतनी बड़ी खेप बरामद होने से स्थानीय पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठना लाजिमी है।

एटीएस की टीम गहनता के साथ पूरे मामले की पड़ताल में जुट गई है। इस कार्रवाई के दौरान स्‍थानीय पुलिस को भनक तक नहीं लगने दी गई। वहीं एटीएस की टीम यहां से हैदर के एक साथी इमरान को भी अपने साथ ले गयी है एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया कि यह एटीएस की अपनी एक गोपनीय कार्रवाई है। इस मामले में दिल्ली में एटीएस के अधिकारी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी देंगे।

तीन दिन पूर्व नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो Narcotics Control Bureau एनसीबी ने दिल्ली के शाहीन बाग में छापेमारी कर 97 किलो ड्रग्स बरामद की थी। बताया गया है कि उक्त ड्रग्स अफगानिस्तान से तस्करी कर लाई गई थी।

आरोपितों से एनसीबी ओर गुजरात एटीएस की पूछताछ के बाद कैराना (शामली) के अहमद और दो अफगानी नागरिकों को गिरफ्तार किया था। अहमद से पूछताछ करने पर मुज़फ्फरनगर के किदवईनगर निवासी हैदर का नाम सामने आया था। इसके बाद शनिवार देर रात गुजरात एटीएस ने हैदर की निशानदेही पर शहर कोतवाली क्षेत्र के किदवईनगर में हैदर के मकान पर छापेमारी कर 210 किलो हेरोइन बरामद की है। टीम यहां से हैदर के एक साथी इमरान को भी अपने साथ ले गयी है।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story