Top Stories

यूपी के बिजनौर में एटीएस की छापेमारी

Shiv Kumar Mishra
23 Sep 2021 8:28 AM GMT
यूपी के बिजनौर में एटीएस की छापेमारी
x

फैसल खान बिजनौर

यूपी एटीएस व आर्मी इंटेलिजेंस की टीम ने बिजनौर में कल से डेरा डाल रखा है वो भी महज़ इसलिए कि बिजनौर का रहने वाले जावेद नाम के युवक को कश्मीर में अभी हाल ही में आर्मी के अफसरों ने अवैध पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया था इसी सिलसिले में आतंकी कनेक्शन होने की सुगबुगाहट को देखते हुए बिजनौर में जावेद के घर जाकर एटीएस ने दो को हिरासत में ले रखा है जिससे पूछताछ की जा रही है। घर पर हुई एटीएस की छापेमारी के बाद परिजन घर पर ताला लगाकर गायब हो गए है।

सूत्रों के हवाले व ग्राम प्रधान के मुताबिक बिजनोर के डेहरी गाँव मे कल एटीएस की टीम ने शमीम सलमानी के घर पर छापेमारी की थी ।एटीएस की टीम शमीम सलमानी व उसके बेटे परवेज़ को पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई है। गौरतलब है कि शमीम सलमानी का एक बेटा जावेद कश्मीर के कुलगाम में पिछले दस सालों से सैलून की दुकान चलाता है ।अभी हाल ही में जावेद के पास से आर्मी की चेकिंग के दौरान इसके पास से अवैध पिस्टल बरामद हुई थी।

आतंकी कनेक्शन होने के लिहाज से यूपी एटीएस व आर्मी खुफिया विभाग ने जावेद के घर छापेमारी की है।जावेद के पिता शमीम सलमानी व उसके भाई परवेज़ को हिरासत में लेकर एटीएस गहनता से पूछताछ कर रही है।हालांकि ग्राम प्रधान का कहना है कि एटीएस की टीम ने दो को हिरासत में लिया है लेकिन आतंकी संघटन से इन लोगो का कोई लेना देना नही है।

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story