लाइफ स्टाइल

'आश्रम' की 'बबिता' कैमरे के सामने कंधे से यूं खिसकाई शर्ट, फैंस के दिलों में मची खलबली

सुजीत गुप्ता
8 March 2022 12:44 PM GMT
आश्रम की बबिता कैमरे के सामने कंधे से यूं खिसकाई शर्ट, फैंस के दिलों में मची खलबली
x

वेब सीरीज 'आश्रम' में 'बबीता' का बोल्ड किरदार निभाकर चर्चा में आने वाली एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। एक बार फिर त्रिधा ने अपनी हॉट फोटो की झलक दिखाकर इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. फोटो में त्रिधा की अदाएं देख फैंस मदहोश हो रहे हैं.

यहां देखें तस्वीर...


फोटो में आप देख सकते हैं कि त्रिधा बिना पैंट पहने सिर्फ एक व्हाइट शर्ट में फोटोशूट करा रही हैं। पैंट की जगह ​त्रिधा ने लॉन्ग बूट्स पनहे हैं। वहीं आप देख सकते हैं कि त्रिधा कैमरे के सामने पोज देते हुए अपनी शर्ट को कंधे के एक साइड से खिसकाती हुई दिख रही हैं। इस तस्वीर में उनके पोज देने के अंदाज बेहद ही बोल्ड है। ​त्रिधा की इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

हॉटनेस देख फटी रह गईं फैंस की आंखें

त्रिधा (Tridha Choudhury) ने अपनी इस फोटो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. फैस कमेंट सेक्शन में उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, हॉटी बेब. दूसरे ने कमेंट किया, इस लड़की ने तो आग लगा दी. किसी ने उनके लुक की तारीफ की है तो किसी ने उन्हें हॉटनेस की क्वीन कहा है. बता दें कि त्रिधा रियल लाइफ में बेहद बोल्ड हैं और वह अक्सर अपनी ऐसी तस्वीरें शेयर कर देती हैं जिससे इंटरनेट पर बवाल मच जाता है.

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story