Top Stories

बधाई हो! युवराज-हेज़ल ने स्वागत किया अपने दूसरे बच्चे का

Smriti Nigam
25 Aug 2023 3:52 PM GMT
बधाई हो! युवराज-हेज़ल ने स्वागत किया अपने दूसरे बच्चे का
x
युवराज सिंह बने पिता: टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह दूसरी बार पिता बन गए हैं,

Yuvraj welcome his second baby:युवराज सिंह बने पिता: टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह दूसरी बार पिता बन गए हैं, उनकी पत्नी हेज़ल कीच ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। स्टार भारतीय क्रिकेटर ने खुद इंस्टाग्राम और एक्स (पहले ट्विटर) पर पोस्ट शेयर कर यह खुशखबरी अपने फैंस के साथ साझा की।

Yuvraj welcome his second baby:युवराज सिंह ने प्यारी बेटी की तस्वीर साझा की और लिखा,रातों की नींद हराम हो गई है क्योंकि हम अपनी छोटी राजकुमारी आभा का स्वागत करते हैं और अपने परिवार को पूरा करते हैं।

पहले बच्चे का जन्म 2022 में हुआ था

युवराज सिंह की पत्नी हेज़ल कीच ने पिछले साल जनवरी 2022 में बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम ओरियन रखा गया। 17 महीने के अंदर हेजल कीच ने दूसरे बच्चे को जन्म दिया।

पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2016 में ब्रिटिश मॉडल और भारतीय मूल की एक्ट्रेस हेजल कीच से शादी की थी। युवी की शादी गोवा में हुई और इस शादी समारोह में जहीर खान, विराट कोहली समेत कई स्टार खिलाड़ी शामिल हुए.

युवराज सिंह - एक विश्व कप विजेता

युवराज सिंह टीम इंडिया के चैंपियन खिलाड़ी रहे हैं. उन्होंने 2007 और 2011 वर्ल्ड कप जिताने में अहम योगदान दिया था. इस दिग्गज ने भारत के लिए करीब 20 साल तक खेला.

युवराज सिंह का करियर

टेस्ट - 40 टेस्ट में 1900 रन और 9 विकेट

वनडे- 304 वनडे में 8701 रन और 111 विकेट

टी20 - 58 टी320 में 1177 रन और 28 विकेट

युवराज सिंह दोबारा पिता बने है।टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह दूसरी बार पिता बन गए हैं, उनकी पत्नी हेज़ल कीच ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। स्टार भारतीय क्रिकेटर ने खुद इंस्टाग्राम और एक्स (पहले ट्विटर) पर पोस्ट शेयर कर यह खुशखबरी अपने फैंस के साथ साझा की।

Next Story