Top Stories

बागपत: पुलिस और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़,तीन गिरफ्तार

बागपत: पुलिस और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़,तीन गिरफ्तार
x
पुलिस ने तीनों बदमाशों के पास से चोरी की 14 मोटरसाइकिल, 3 तमंचे 5 जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं.

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत में लगातार ही रही वारदात के बाद बागपत पुलिस अब हरकत में आ गई है.बदमाशों पर लगाम लगने के लिए पुलिस ने ऑपरेशन क्लीन अभियान चलाया है.वही बागपत के सिंघावली में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गयी. इस दौरान एक बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गया है,जिसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. पुलिस ने घायल बदमाश के दो साथियों को भी गिरफ्तार किया है.पुलिस ने तीनों बदमाशों के पास से चोरी की 14 मोटरसाइकिल, 3 तमंचे 5 जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं.

आपको बात दे कि बागपत- मेरठ हाइवे पर पिलाना भट्टा तिराहे पर रात नौ बजे सिंघावली थाना प्रभारी देवेश कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम तलाशी कर रही थी. इसी दौरान तीन संदिग्ध युवक बाइक पर आए. रोकने का इशारा किया तो पुलिस टीम पर गोलीबारी करते हुए फरार हो गए. पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगने से जमीन पर गिर गया. घायल अपराधी तस्लीम पुत्र अनवर निवासी मोहल्ला केतीपुरा पुराना कस्बा बागपत है. उसके मोहल्ले के ही साथी आदिल पुत्र मुस्तफा तथा इकराम पुत्र यासीन निवासी ग्राम भूरा (शामली) को गिरफ्तार किया गया.

उनके पास से तीन तमंचे, पांच कारतूस बरामद हुए. घायल तस्लीम को हास्पिटल में भर्ती कराया है. पूछताछ करने पर स्वीकार किया कि, वह बाइक चोरी करते हैं. उनकी निशानदेही पर चोरी की 14 अन्य बाइक बरामद हुई. गिरोह का सरगना तस्लीम है.

वही बागपत सीओ अनुज मिश्रा ने बताया कि, सिंघावली पुलिस के द्वारा पिलाना तिराहे के पास चेकिंग की जा रही थीं. उसी दौरान 3 संदिग्ध व्यक्ति एक बाइक पर सवार होकर आते हुए दिखाई दिए. पुलिस के द्वारा उन्हें रुकने का इशारा किया गया उन लोगों ने पुलिस पार्टी पर फायर किया. पुलिस के द्वारा जवाबी कार्रवाई की गई, जिसमें एक बदमाश घायल हुआ है. ये लोग पिलाना गांव की तरफ भागे, जहां पुलिस के द्वारा इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.






Next Story