Top Stories

बागपत: बीजेपी नेता हत्याकांड में हुआ खुलासा, रिश्तेदार ने की थी ह्त्या, दो आरोपी गिरफ्तार

बागपत: बीजेपी नेता हत्याकांड में हुआ खुलासा, रिश्तेदार ने की थी ह्त्या, दो आरोपी गिरफ्तार
x
पुलिस ने दोनों आरोपियों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में हुए बीजेपी नेता डॉक्टर आत्माराम तोमर की हत्याकांड में बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस ने हत्याकांड में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें जेल भेज दिया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था. पुलिस का दावा है कि मुख्य आरोपी प्रवीण आत्माराम तोमर के बेटे अरविंद तोमर का चचिया ससुर है. प्रवीण आत्माराम तोमर की गैस एजेंसी पर नौकरी करता था.

बकौल प्रवीण, आत्माराम तोमर उसके साथ रिश्तेदार की तरह नहीं बल्कि नौकर की तरह व्यवहार करते थे और समय पर सैलरी भी नहीं देते थे. जिससे वह अपमानित महसूस करता था. इन्हीं हरकतों से नाराज होकर प्रवीण ने अपने साथी बलराम के साथ मिलकर आत्माराम को मौत के घाट उतार दिया था. किसी को शक न हो, उनके कमरे का दरवाजा बंद कर उनकी स्कॉर्पियो भी साथ ले गया था.

पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद राहत की सांस ली है. पुलिस ने आरोपियों के पास से बीजेपी नेता का मोबाइल और कार की चाबी भी बरामद की है.गौरतलब है कि 9 सितंबर की रात बड़ौत के बिजरौल रोड़ पर डॉ. आत्माराम तोमर का शव उनके आवास में मिला था. आत्माराम की तौलिया से उनका मुंह दबाकर हत्या की गई थी.

आत्माराम तोमर के बेटे प्रताप सिंह ने अपने छोटे भाई अरविंद के चचिया ससुर प्रवीण और उसके दोस्त बलराम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी उनकी स्कॉर्पियो और मोबाइल फोन और इनोवा कार की चाबी भी ले गए थे.


Next Story