राष्ट्रीय

बसपा सांसद दानिश अली कोरोना पॉजिटिव, अब सांसदों में मचा हडकम्प कल तक थे संसद सत्र में शामिल

Shiv Kumar Mishra
21 Dec 2021 10:31 AM GMT
बसपा सांसद दानिश अली कोरोना पॉजिटिव, अब सांसदों में मचा हडकम्प कल तक थे संसद सत्र में शामिल
x

नई दिल्ली: कोरोना के ओमिक्रॉन वैरिएंट के खतरे के बीच अब एक और चिंता बढ़ाने वाली खबर सामने आई है. कोरोना का संक्रमण देश की संसद तक पहुंच गया है. बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party)के सांसद कुंवर दानिश अली(MP Kunwar Danish Ali) कोरोना (corona)संक्रमित हो गए हैं. चिंता की बात ये है कि वो कल तक संसद की कार्यवाही में भी शामिल हुए थे. ऐसे में बाकी दूसरे सांसदों के भी संक्रमित होने का खतरा बढ़ गया है.

दानिश अली ने ट्वीट कर अपने संक्रमित होने की जानकारी दी है. उन्होंने ट्वीट कर बताया कि पूरी तरह से वैक्सीनेटेड होने के बावजूद वो कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से टेस्ट करवाने और आइसोलेट होने की अपील की है. उन्होंने बताया कि फिलहाल उनमें हल्के लक्षण हैं.

23 दिसंबर तक चलेगा संसद का शीतकालीन सत्र

दानिश अली ने बताया है कि उन्हें संसद भी अटेंड की थी, इसलिए उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से टेस्ट करवाने की अपील की है. संसद का मौजूदा शीतकालीन सत्र 23 दिसंबर तक चलेगा|

दानिश अली ऐसे वक्त में कोरोना संक्रमित हुए हैं, जब देश पर ओमिक्रॉन वैरिएंट का खतरा बढ़ रहा है. आज ही देश में ओमिक्रॉन संक्रमितों का आंकड़ा 200 को पार कर गया है. अकेले दिल्ली में ही 54 केस आ चुके हैं. यानी देश में अब तक ओमिक्रॉन के जितने केस आए हैं, उनमें हर 4 में से 1 मामला दिल्ली का है.

देश के 13 राज्यों में अब तक ओमिक्रॉन के मामले सामने आ चुके हैं. महाराष्ट्र और दिल्ली में 54-54 मामले सामने आ चुके हैं. अब तक महाराष्ट्र और दिल्ली के अलावा तेलंगाना (20), कर्नाटक (19), राजस्थान (18), केरल (15), गुजरात (14), उत्तर प्रदेश (2), ओडिशा (2), आंध्र प्रदेश (1), चंडीगढ़ (1), तमिलनाडु (1) और पश्चिम बंगाल में ओमिक्रॉन के केस हैं.

Next Story