Top Stories

बांदा:महिला का मिला अधजला शव,पति पर ह्त्या का आरोप

बांदा:महिला का मिला अधजला शव,पति पर ह्त्या का आरोप
x
महिला गुरुवार की शाम घर से शौच के लिए निकली थी, तभी से लापता थी

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है.जहा एक महिला का अधजला शव मिलने से इलाके में हड़ंकप मच गया.वही सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोर्स्टमार्टम के लिए भेज दिया है.महिला लापता बताई जा रही थी.फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

वही शनिवार को कोतवाली (एसएचओ) भास्कर मिश्रा ने बताया कि शुक्रवार को पुलिस लाइन के नजदीक चांदमारी मैदान के गड्ढे से 35 वर्षीय महिला का अधजला शव बरामद हुआ है.मृतका की पहचान शहर के जरैली कोठी मुहल्ले की रहने वाली सफीउन निशा पत्नी शाकिर के रूप में हुई है.

एसएचओ ने आगे बताया कि महिला गुरुवार की शाम घर से शौच के लिए निकली थी, तभी से लापता थी.उन्होंने कहा किसी ने पुलिस में उसकी गुमशुदगी नहीं दर्ज करवाई गई थी. एसएचओ ने कहा, प्रथमदृष्टया महिला की हत्या कर शिनाख्त मिटाने के लिए शव जलाया जाना प्रतीत हो रहा है.

एसएचओ भास्कर मिश्रा ने बताया कि महिला के पिता इमाम बक्श ने मौखिक तौर पर उसके पति पर ही हत्या कर शव जलाने का आरोप लगाया है.शव का पोस्टमॉर्टम करवाया गया है और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के अध्ययन के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.


Next Story