Top Stories

गाजियाबाद में बैंक मैनेजर के बेटे ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

Shiv Kumar Mishra
23 Feb 2022 1:19 PM GMT
गाजियाबाद में बैंक मैनेजर के बेटे ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या
x

गाजियाबाद। कविनगर थाना क्षेत्र के पॉश इलाके राजनगर में एक खून से लथपथ लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई वहां स्थानीय लोगों के सूचना देने पर पुलिस मौके पर पहुंची। और शव को कब्जेमें लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच में जुट गयी। पुलिस की आरंभिक जांच में मामला सुसाइड का बताया जा रहा है।

जनपद गाजियाबाद की राजनगर इलाके में सुबह सुबह खून से लथपथ लाश सामने आने पर पूरे इलाके सनसनी आग की तरह फैल गई। लाश खून से लथपथ थी, और लाश के पास में घटना में इस्तेमाल किया गया हथियार पड़ा हुआ था, वहां पहुंचे स्थानीय निवासियों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने वहां पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह गाजियाबाद के पॉश इलाके राज नगर के सेक्टर 8 में रहने वाले विभोर शर्मा ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली विभोर शर्मा की उम्र 25 26 वर्ष के आसपास बताई जा रही है वह पिछले कुछ समय से तनाव में थे जिसके कारण उन्होंने आत्महत्या जैसा कदम उठाया। आत्महत्या करने से पहले उन्होंने अपने परिजनों को मैसेज भी किया जिसके बाद से घरवाले उन्हें खोज रहे थे पुलिस ने घटनास्थल से एक हथियार भी बरामद किया है जिससे आत्म हत्या को अंजाम दिया गया था।

क्षेत्राधिकारी कविनगर अविनाश कुमार ने बताया कि विभोर शर्मा नामक एक युवक ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली, गोली मारने से पहले उन्होंने अपने परिजनों को मैसेज किया था। अपनी आत्महत्या करने की जानकारी दी थी, पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे सभी पहलुओं को जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Next Story