Top Stories

बाराबंकी: तीन बेटियां पैदा होने पर पति फरार,बच्चों को खाने के पड़ रहे लाले

बाराबंकी: तीन बेटियां पैदा होने पर पति फरार,बच्चों को खाने के पड़ रहे लाले
x
महिला का आरोप है उसके पति ने दूसरी शादी कर ली है.इसलिए सबको छोड़ कर फरार हो गया है

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले एक अनूठा मामला सामने आया है.जहा एक शख्स तीन बेटियां पैदा होने पर अपने परिजनों को छोड़कर भाग गया.पति के घर से फरार हो जाने के बाद महिला अपने चार बच्चों के साथ किराये के मकान में रह रही है.ऐसे में महिला आर्थिक तंगी से जूझ रही है.उसके बच्चों के लिए खाने-पीने के लाले पड़ गए हैं.वही अब पीड़ित महिला ने परेशान हो कर अपने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.वही शख्स को घर से भागे हुए 27 दिन हो गए हैं.

आपको बता दे कि पूरा मामला मंझपुरवा गांव का बताया जा रहा है.जहा 32 वर्षीय निशा मौर्या के पति रंजीत मौर्या ने इसे इसलिए छोड़ दिया क्योंकि उसने 3 बेटियों को जन्म दे दिया.निशा मौर्या मंझपुरवा सुगरमील पुलिस चौकी जेल थाना कोतवाली नगर के एक किराए के कमरे में रह रही है.पीड़िता ने बताया कि शहर के पल्हरी थाना कोतवाली नगर निवासी रंजीत मौर्या से 6 साल पहले उनके पिता ने शादी करा दी थी.

महिला के मुताबिक,शादी के बाद वो अपने पति के साथ बंकी स्थित मकान में रह रही थी, लेकिन आधा मकान बेचकर वो किराए के मकान में रहने लगे.निशा ने बताया कि कुछ दिनों पहले उसका पति उसे और बच्चों को छोड़कर फरार हो गया है. रंजीत अपने चार बच्चों खुशी (6), बेटा राजा (5), जान्हवी (ढाई साल) और लक्ष्मी (2 महीना) को छोड़कर कहीं चला गया.

वही महिला ने अपने पति पर का आरोप लगाया है कि उसने दूसरी शादी कर ली है.इसलिए हम सबको छोड़ कर फरार हो गया है. महिला का ये भी कहना है कि उसके ससुर ने भी तीन शादी की थी. महिला खुद और बच्चों के खाने-पीने के लिए दर दर की ठोकरे खा रही हैं.पड़ोसियों से थोड़ी आर्थिक मदद लेकर बच्चो का पालन पोषण कर रही है.पीड़िता ने बेबस हो कर पुलिस अधीक्षक से भी मदद की गुहार लगाई






Next Story