Top Stories

अदालत की अवमानना में बाराबंकी कोतवाल अमर सिंह को 3 दिन की जेल

Shiv Kumar Mishra
14 Sep 2021 3:38 AM GMT
अदालत की अवमानना में बाराबंकी कोतवाल अमर सिंह को 3 दिन की जेल
x

बाराबंकी: अपर सत्र न्यायाधीश प्रथम द्वारा उपरोक्त मामले की अपील स्वीकार करते हुए न्यायालय संख्या 13 के आदेश पर रोक लगाते हुए मामले की सुनवाई के लिए 28 तारीख मुकर्रर की गई। निर्णय देने में थोड़ी जल्दबाज़ी और अड़ियल रवैया भी अपनाया गया है।

अदालत की अवमानना में बाराबंकी कोतवाल अमर सिंह को 3 दिन की जेल। स्टे के बावजूद जमीन कब्जा करवाना पड़ा महंगा बाराबंकी अदालत की अवमानना मामले में कोर्ट ने नायब तहसीलदार और कोतवाल को जेल भेजा गया है.जमीन के मामले में कोर्ट के स्टे के बावजूद पुलिस-प्रशासन ने निर्माण गिरवाया था.

पुलिस-प्रशासन ने गिरवाया था निर्माण

कोर्ट के स्टे बावजूद पुलिस-प्रशासन ने विपक्षियों के पक्ष में निर्माण गिरवाया था. पीड़ित पक्ष ने न्यायालय में की थी अदालत की अवमानना शिकायत की. पीड़ित पक्ष की शिकायत पर कोर्ट ने लिया था कड़ा एक्शन, दोनों को सजा सुनाई थी.

अदालत की अवमानना मामले में एडीजे ने कोर्ट नंबर 13 के आदेश पर रोक लगाई है. नायब तहसीलदार केशव प्रसाद और कोतवाल अमर सिंह को जेल भेजने पर रोक लगाई. पुलिस-प्रशासन को मिली बड़ी राहत है. 28 सितंबर को होगी पूरे मामले की अगली सुनवाई है. जमीन के मामले में कोर्ट के स्टे के बावजूद है.

Next Story