Top Stories

पोस्टमार्टम से पहले पति ने सीने पर हाथ रखा तो धड़क रहा था पत्नी का दिल, फिर...?

सुजीत गुप्ता
26 Feb 2022 7:59 AM GMT
पोस्टमार्टम से पहले पति ने सीने पर हाथ रखा तो धड़क रहा था पत्नी का दिल, फिर...?
x

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एक महिला को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया था। पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। पति ने सीने पर हाथ रखा तो दिल धड़क रहा था। अब महिला का ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है। मामले में चिकित्सा स्वास्थ्य मंत्री विश्वास सारंग ने जांच करने का भरोसा दिलाया है।

ये है मामला

उत्तर प्रदेश के महोबा के उमरई गांव में रहने वाली 31 वर्षीय जामवती का एक्सीडेंट हो गया था, उसे ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल लाया गया तो हरपालपुर के डॉक्टरों ने झांसी भेजा। वहां निजी अस्पताल में इलाज चला और फिर ग्वालियर रैफर कर दिया गया।

गुरुवार रात को उसे ग्वालियर के जयारोग्य हॉस्पिटल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती किया गया था। शुक्रवार शाम करीब साढ़े चार बजे डॉक्टर ने बताया कि जामवती का निधन हो गया है। उसने परिजनों से कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए मरचुरी लेकर जाएं। इस दौरान जामवती के पति निरपत सिहं राजपूत ने उसके सीने पर हाथ रखा तो दिल धड़क रहा था। उसने परिजनों के साथ महिला को स्ट्रेचर पर रखा और फिर ट्रॉमा सेंटर ले गया। वहां हंगामा भी किया। इसके बाद महिला का दोबारा इलाज शुरू किया जा सका।

जयारोग्य हॉस्पिटल के सहायक प्रवक्ता बालेन शर्मा ने कहा कि ट्रॉमा सेंटर प्रभारी डॉ. अभिलेख मिश्रा मरीज की हालत देखने गए थे। मरीज का इलाज शुरू हो गया है। अभी कुछ नहीं कहा जा सकता। मामले की जांच की जा रही है कि क्या हुआ है।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story