Top Stories

20 साल की उम्र में ही इस बंगाली एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, पंखे से लटका मिला शव

सुजीत गुप्ता
15 May 2022 11:15 AM GMT
20 साल की उम्र में ही इस बंगाली एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, पंखे से लटका मिला शव
x

बंगाली फिल्म इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आ रही है. जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस पल्लवी डे (Pallavi Dey) ने मजह 20 साल की उम्र में आत्महत्या कर ली है. उनका शव उनके कोलकाता के गरफा में स्थित घर से मिला है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. इस खबर के सामने आते ही इंडस्ट्री में शोक की लहर है. पल्लवी डे का शव उनके घर में पंखे पर लटका मिला था.

पुलिस मामले की कर रही जांच

बताया जा रहा है कि वह पंखे से लटकी मिली थी. इसके बाद पल्लवी को बांगुर अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि एक्ट्रेस ने ऐसा कदम क्यों उठाया। उसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पल्लवी की मौत की खबर ने उनके फैंस को झकझोर कर रख दिया है।

दो दिन पहले हुई थी शूटिंग

'मन माने ना' में काम कर चुकीं उनकी कोस्टार अनामीत्रा बताब्याल इस खबर से सदमे में हैं। उन्होंने दो दिन पहले पल्लवी के साथ शूटिंग की थी। उन्होंने कहा,"मैं पूरी तरह सदमे में हूं। हमने 12 मई को टेलीविजन शो के लिए शूटिंग की और बाद में उनसे बातचीत की। मुझे अभी भी इस खबर पर विश्वास नहीं हो रहा है।

टीम के एक अन्य सदस्य ने कहा, "वह दो दिन पहले शूटिंग में शामिल हुई थी और हमें नहीं पता था कि वह किस बात से दुखी है या परेशान है। मुझे अब भी विश्वास नहीं हो रहा है कि वह नहीं रही।"

रेशम झांसी से हासिल की प्रसिद्धि

टेलीविजन धारावाहिक 'रेशम झांपी' में महत्वपूर्ण भूमिका निभाकर पल्लवी एक घरेलू नाम बन गई। उन्हें टीवी प्रोजेक्ट 'अमी सिराजेर बेगम' मिला, जिसमें सीन बनर्जी मुख्य भूमिका में थीं। हालाँकि यह शो कुछ समय के लिए चला, लेकिन पल्लवी और सीन ने पीरियड पीस की मुख्य जोड़ी के रूप में एक अच्छा प्रशंसक आधार प्राप्त किया।

अभिनेत्री इन दिनों 'मन माने ना' में मुख्य भूमिका निभा रही थी, जिसमें सैम भट्टाचार्य मुख्य भूमिका में हैं। जबकि अभिनेत्री अंजना बसु शो में एक नकारात्मक भूमिका निभा रही हैं।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story