Top Stories

दो ट्रकों की टक्कर के बाद लगी आग, चालक और खलासी जिंदा जले, हुई मौत

सुजीत गुप्ता
17 Dec 2021 5:23 AM GMT
दो ट्रकों की टक्कर के बाद लगी आग, चालक और खलासी जिंदा जले, हुई मौत
x

भदोही जिले के ऊंज क्षेत्र के जीटी रोड प्रयागराज बार्डर पर गुरुवार की देर रात भीषण हादसा हुआ। खडे़ वाहन में कपड़ा लदा ट्रक चालक जा भिड़ा। जिसके कारण गाड़ी आग का गोला बन गई। जब तक आसपास के लोग पहुंचते तब तक चालक व खलासी की जलकर दर्दनाक मौत हो गई। साथ ही लाखों रुपये का नुकसान भी। प्रभारी निरीक्षक ऊंज पूजा कौर ने बताया कि एक ट्रक चालक गुरुवार की रात अपने वाहन को सड़क किनारे खड़ा करके जीटी रोड पर पास स्थित एक ढ़ाबे पर आराम कर रहा था।

देर रात करीब ढ़ाई बजे वाहन नंबर आरजे 14 जीके 3914 का चालक जो प्रयागराज से वाराणसी की ओर तेजी से जा रहा था। उक्त वाहन के पिछले हिस्से में टकरा गया, जिससे ट्रक आग का गोला बन गया। आसपास केलोगों की सूचना पर देर रात ही पुलिस व फायर बिग्रेड के जवान पहुंचते, लेकिन तब तक चालक उम्र 37 साल व 35 साल के खलासी की जलकर दर्दनाक मौत हो चुकी थी। किसी तरह आग पर काबू पाया गया। तब तक जींस के लाखों रुपये के कपड़े व वाहन जलकर राख हो गया।्र्र्र्र्र्र्र

एसओ ने बताया कि चालक व खलासी का केवल नर कंकाल ही मिला है। ऐसे में उनकी पहचान नहीं हो पाई है। वाहन नंबर केजरिए उनकी शिनाख्त करने का प्रयास जारी है। कहा कि संभवत: वह राजस्थान से जींस का कपड़ा लादकर बिहार प्रांत को जा रहे थे। आशंका जाहिर किया कि दोनों मृतक राजस्थान प्रांत के रहे होंगे। अगलगी का आलम यह रहा कि शुक्रवार की सुबह तक वाहन की आग बुझाने का प्रयास जारी रहा।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story